Breaking News
Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत को आदित्य पंचोली ने बताया पागल लड़की और दी लीगली एक्शन लेने की धमकी

कंगना रनौत को आदित्य पंचोली ने बताया पागल लड़की और दी लीगली एक्शन लेने की धमकी

कंगना रनौत अपनी बेबाक जुवानी के लिए कई बार विवादों में आ चुकी हैं लेकिन एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से कंट्रोवर्सी में आ गई हैं। कंगना ने रजन शर्मा के शो आप की अदालत में अभिनेता आदित्य पांचोली के बारे में कई खुलासे किए थे। लेकिन रजत शर्मा के शो में आने से कंगना की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। उन्होंने वहां भी अपनी बेबाक जुबानी से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटियों के बारे में बताया। कंगना के बयानों के बाद अभिनेता आदित्य पंचाली का बयान भी आया है। उन्होंने कंगना को पागल करार देते हुए केस फाइल करने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने कहा, ‘कंगना पागल हैं…आप ने उनका इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल आदमी बात कर रहा है? कौन इस तरह से बात करता है? हम फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे समय से हैं पर किसी ने किसी के बारे में इस तरह से बात नहीं की है… मैं क्या कहूं, वो पागल लड़की है…अगर आप कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो वो आप पर ही आएगा।

पांचोली ने कंगना की हर बात तो सिरे से खारिज कर कहा कि वे झूठ बोल रही हैं और मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं। मुझे दूसरों के बारे में नहीं पता पर जो भी मेरे बारे में उन्होंने बात कही है वो पूरी तरह से झूठ है। आदित्य पांचोली ने कहा कि न सिर्फ वे बल्कि उनकी पत्नी भी ऐसी बातें सुनकर हैरान हैं। इसलिए वे क्वीन के खिलाफ एक्शन लेंगे। आपको बता दें कि आपकी अदालत में कंगना ने बात का खुलासा किया कि जब वह अपना करियर बनाने मुंबई आई थीं तब वह एक्टर आदित्य पंचोली के जाल में फंस गई थीं। कंगना ने बताया कि आदित्य ने उन्हें हाउस अरैस्ट कर लिया था और एक बार उनसे बचने के लिए कंगना को पहली मंजिल की खिड़की से छलांग लगानी पड़ी थी। कंगना ने बताया कि मुंबई आने के बाद वह आम तौर पर नए लोगों पर भरोसा कर लेती थीं। इसी बीच जब वह आदित्य से मिलीं तो उन्होंने कंगना को एक फ्लैट दिलाया जिसमें वह किसी को भी आने जाने नहीं देते थे। कंगना को हाउस अरैस्ट कर लिया गया था। इस बात की शिकायत जब कंगना ने आदित्य की पत्नी और उनके परिवार से की तो उन्होंने यह कह कर मदद करने से इनकार कर दिया कि जब यह घर पर नहीं रहता है तो हम चैन की सांस लेते हैं। घर पर रहने पर यह हमसे मार-पीट करता है।

कंगना ने बताया कि एक बार जब वह अपने फ्लैट में थीं तो एक डुप्लीकेट चाभी की मदद से आदित्य ने दरवाजा खोलने की कोशिश की थी जिसके बाद उनसे बचने के लिए वह पहली मंजिल से नंगे पैर कूद गई थीं। इसके बाद वह नंगे पैर भागते हुए एक होटल में शिफ्ट हो गईं और अगले दिन वह तब दंग रह गईं जब दरवाजा नॉक हुआ और की-होल से देखने पर उन्हें पता चला कि आदित्य घर के बाहर खड़े हुए थे। कंगना ने कहा कि आदित्य अपनी गाड़ी से उनके ऑटो को चेज किया करते थे और शूटिंग प्लेस पर आकर उन्हें तंग किया करते थे। उन्होंने बताया कि अनुराग बसु ने उनकी काफी मदद की थी। यह मामला जब हद पार कर गया था तब अनुराग और उनकी पत्नी ने कंगना को दफ्तर में 15 दिन तक छुपा कर रखा था।

About Samagya

Check Also

माँ ममता: आगामी पूजा के लिए दीदी ममता बनर्जी के रूप में बंगाल मंडल दुर्गा को डिजाइन

Share this on WhatsAppआगामी मेगा बोनान्जा के लिए देवी दुर्गा की एक मूर्ति बंगाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *