Breaking News
Home / News / मेरे बहाने गठबंधन तोड़ना चाहती है भाजपा : तेजस्वी

मेरे बहाने गठबंधन तोड़ना चाहती है भाजपा : तेजस्वी

भ्रष्टाचार के एक मामले में घिरे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गठबंधन तोड़ने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी तो एक बहाना है, महागठबंधन असली निशाना है। उन्होंने कहा कि उनसे इस्तीफा मांगा ही नहीं गया है, तो इस्तीफे का प्रश्न ही कहां उठता है। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा, “भाजपा बिहार में महागठबंधन को तोड़ना चाहती है, क्योंकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पहले ही कह चुके हैं कि देश के सभी राज्यों में भाजपा की सरकार होगी। शाह के इसी सपने को पूरा करने के लिए भाजपा यहां काम कर रही है।”

उन्होंने कहा कि महागठबंधन को पांच सालों के लिए जनादेश मिला है। उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन था, है और आगे भी रहेगा।

तेजस्वी ने कहा, “लोकतंत्र में जनता मालिक होती है। मेरे ऊपर लगे आरोपों को जनता भी समझ रही है। मैं जनता के बीच जाऊंगा और उन्हें सफाई भी दूंगा।”

27 अगस्त को राजद की रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुमार के शामिल होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “वे (नीतीश) तो खुद ‘होस्ट’ होंगे।”

जद (यू) के प्रवक्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री की छवि को लेकर आरोपों के जवाब की मांग पर तेजस्वी ने कहा, “मुझे भी अपनी और मुख्यमंत्री तथा लालू प्रसाद की छवि की चिंता है। बिहार की जनता सब देख रही है।”

उल्लेखनीय है कि सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में तेजस्वी को आरोपी बनाए जाने के बाद जद (यू) तेजस्वी से सभी आरोपों का तथ्यात्मक जवाब मांग रही है। राजद पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि सही जगह और सही समय पर सभी आरोपों का जवाब दिया जाएगा। इसके बाद दोनों दल आमने-सामने आ गए हैं।

About Samagya

Check Also

दृढ़ इच्छाशक्ति, स्पष्ट दृष्टिकोण के मालिक हैं, लगन के साथ अथक परिश्रम करते हैं PM मोदी : प्रणब मुखर्जी

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: लगभग चार दशक लम्बे अपने सार्वजनिक जीवन में चार अलग-अलग प्रधानमंत्रियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *