Breaking News
Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण की फर्जी न्यूड तस्वीर वायरल, Maxim के नाम पर इन हीरोइनों को भी बनाया गया था निशाना

दीपिका पादुकोण की फर्जी न्यूड तस्वीर वायरल, Maxim के नाम पर इन हीरोइनों को भी बनाया गया था निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक फर्जी फोटोशूट इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें उनके फेस को फोटोशॉप करके एक न्यूड मॉडल के साथ लगा दिया गया है। सोशल मीडिया पर इसको दीपिका का न्यूड फोटोशूट बताकर फैलाया जा रहा है। लेकिन असल में फोटो में दिख रही लड़की दीपिका नहीं है। शेयर हो रही फोटो को Maxim मैगजीन का कवर बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि Maxim मैगजीन के लिए दीपिका ने न्यूड फोटो क्लिक करवाई है। लेकिन सच्चाई कुछ और है। दीपिका ने Maxim मैगजीन के लिए 2017 में फोटोशूट करवाया तो था लेकिन उन्होंने न्यूड फोटो क्लिक नहीं करवाई थी। दीपिका ने जो फोटो असल में क्लिक करवाई थी वह यह रही।


वहीं जो फर्जी फोटो दीपिका के नाम से वायरल हो रही है उसमें मॉडल बिल्कुल न्यूड है। उसमें फीमेल मॉडल ने साइड पोज दिया हुआ है और वह मेल मॉडल के साथ खड़ी है। मेल मॉडल फीमेल मॉडल के अंगों को ढंकने का काम कर रहा है। यह रहा वह Maxim का फर्जी कवर फोटो


इस कवर को फेक बताते हुए कई बातें कही जा रही हैं। लोगों का कहना है कि Maxim मैगजीन वाले अपना नाम ऐसे नहीं लिखते। वहीं फर्जी कवर में मैगजीन का टॉपिक ‘2017 The Great Battle of Cleavage’ लिखा हुआ है। जबकि दीपिका ने ऐसी किसी टॉपिक पर बातचीत नहीं की। असली कवर में टॉपिक का नाम 2017 HOT 100 था। उसमें दीपिका को जगह मिली थी।

वैसे दीपिका से पहले करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन भी इस चीज का शिकार हो चुकी हैं। उनकी भी फर्जी अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

About Samagya

Check Also

JioPhone की प्री-बुकिंग हुई शुरुः जानें क्या डॉक्यूमेंट देना होगा और कब मिलेगा ये फोन?

Share this on WhatsApp   जियोफोन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *