इस पाक एक्ट्रेस ने सलमान को कुछ ऐसा कहा है, फैंस सुनेंगे तो ख़ून खौल जाएगा

मुंबई। इरफ़ान ख़ान के साथ हिंदी मीडियम फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा क़मर ने सलमान ख़ान के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया है, जो उनसे कहने की हिम्मत किसी की नहीं है। सबा ने सलमान को छिछोरा बोला है। सलमान के अलावा सबा ने रितिक रोशन को भी ताना मारा है। हालांकि अब वो इसे मज़ाक़ बता रही हैं।

एक टीवी शो के दौरान बॉलीवुड सुपर स्टार्स के लिए किए गए अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल पर सबा अब सफ़ाई दे रही हैं। आईएएनएस से बातचीत में सबा ने कहा- ”ये एक मज़ाक़िया शो थे। इसमें कुछ भी नहीं है… कॉफी विद करण में क्यों कुछ नहीं होता… मैं हर किसी से प्यार करती हूं और सलमान बहुत बड़े सुपर स्टार हैं और बेहद विनम्र हैं। मैं उनके बारे में कुछ ख़राब क्यों बोलूंगी?”

बताते चलें कि सबा ने पाकिस्तानी टॉक शो गुड मॉर्निंग ज़िंदगी में बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात ती थी। इस शो की एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो रही है। लगभग 2 मिनट लंबे वीडियो में होस्ट सबा से बॉलीवुड एक्टर्स से शादी करने को लेकर हाइपोथेटिकल सवाल करता है। सबा को इंकार करना होता है और इसकी वजह भी बताने को कहा जाता है।

रितिक रोशन से शादी:

सबा कहती हैं कि दो बच्चों के पिता से शादी नहीं करनी। वो मेरे मतलब के नहीं हैं।

सीरियल किसर इमरान हाशमी से शादी:

सबा कहती हैं कि उनसे माउथ कैंसर का रिस्क है।

रितेश देशमुख से शादी:

सबा कहती हैं कि वो पाकिस्तान की ए ग्रेड अदाकारा हैं, तो भारत में भी ए ग्रेड एक्टर से ही शादी करना चाहेंगी।

इसके बाद होस्ट रणबीर कपूर का फोटोग्राफ़ दिखाता है, जिससे सबा इंकार नहीं कर पातीं और कहती हैं- ऑफ़ कोर्स डार्लिंग, मैं आपके लिए तैयार हूं। लेकिन होस्ट याद दिलाता है कि सबा को इंकार करना है, तो वो दीपिका पादुकोण से चक्कर होने की बात कहकर मना कर देती हैं। होस्ट आख़ीर में सलमान ख़ान का फोटोग्राफ़ दिखाता है, जिस पर सबा उन्हें छिछोरा कहते हुए ठुकरा देती हैं। सबा का ये वीडियो पिछले साल उरी हमलों के दौरान सोशल मीडिया में आया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *