25 जनवरी को रिलीज होगी भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’? लेकिन राजस्थान ने किया बैन

पद्मावत की रिलीज डेट को ले करके कंफ्यूजन बना हुआ है आज तक की खबर के बाद कुछ रिपोर्ट्स में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत की एक और डेट सामने आ रही है. बता दें कि एक दिन पहले हमने सूत्रों के हवाले से 26 जनवरी की डेट बताई थी. अब कुछ रिपोर्ट्स में 25 जनवरी की रिलीज डेट बताई जा रही है. हालांकि वायकॉम 18 से इस बारे में बातकरने के बाद रिलीज डेट को लेकर कोई कंफर्म डेट नहीं बताई गई है.

स बीच फिल्म की रिलीज को लेकर इंडि‍या टुडे से हुई राजस्थान बीजेपी चीफ अशोक परनामी की बातचीत में उन्होंने ये साफ कहा है कि अगर सेंसर बोर्ड ने  फिल्म को क्लीयरेंस दे दी है तो फिल्म में सभी आपत्तिजनक बातों को निकालना होगा. अगर फिल्म से आपत्तिजनक चीजों को हटा दिया गया है तो कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ है तो ये बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

राजपूत ‘बाहुबली’ से क्षत्रीय संगठनों ने कहा- पद्मावती का विरोध करें, फिर ये हुआ

राजस्थान में पद्मावत बैन

हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर सूत्रों के हवाले से ये खबरें भी आ रही हैं कि पद्मावत की राजस्थान में रिलीज पर रोक लगाई जा सकती है. राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने आज ही फिल्म पद्मावती (अब पद्मावत) को लेकर कहा है कि राज्य में इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.  बता दें फिल्म को लेकर खड़े हुए विरोध के बाद सेंसर बोर्ड के निर्देश कें तहत फिल्म के नाम को पद्मावती से बदलकर पद्मावत कर दिया  है.

 

हर वो सिनेमाहॉल जलेगा जहां रिलीज होगी पद्मावती

पद्मावती फिल्म की रिलीज डेट पर करणी सेना का कहना है कि फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. इस मामले को लेकर राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेडी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि गर केवल नाम बदलने से बदलाव आ जाता है तो पेट्रोल का नाम बदलकर गंगाजल रख देंगे. इसी गंगाजल को सिनेमाघरों पर छिड़करको आग लगा देंगे. हर वो सिनेमाहॉल जलेगा जहां रिलीज होगी पद्मावती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *