शिल्पा शिंदे के बाद हिना खान का MMS लीक,धमकी के बाद फैंस का हंगामा Shock

बिग बॅास 11 भले ही खत्म हो गया हो। लेकिन शिल्पा शिंदे और हिना खान के फैंस के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

हाल ही में शिल्पा शिंदे ने अपने एमएमएस पर पिछले साल उड़ी खबरों पर सफाई देने के लिए हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोर्न वीडियो अपलोड किया।

हिना खान ने एक सेलिब्रिटी होने के नाते शिल्पा के इस कदम को गलत ठहराया। इसके बाद शिल्पा के फैंस ने हिना को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यहां तक कि एक फैंस ने हिना के किसी फेक एमएमएस को ऑनलाइन लीक करने की धमकी देते हुए कहा कि हिना जैसे लोगों के फैंस नहीं क्लाइंट होते हैं। इसके बाद हिना के बॅायफ्रेंड रॅाकी जायसवाल का गुस्सा फुट पड़ा।

उन्होंने इस कमेंट को गलत ठहराते हुए ट्विट किया कि लोग अब गंदगी पर उतर आए हैं। लेकिन हिना तुम हमारी आइडल हो। इन सबका असर हम पर नहीं पड़ने वाला है। यहां देखिए रॅाकी का ट्वीट

बहरहाल, बिग बॅास 11 में सलमान की फेवरेट शिल्पा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई लोग इस शो में सलमान पंगा ले चुके हैं। इसका असर उनके करियर पर भी पड़ा है। यहां देखिए…

कुशाल टंडन

कुशाल ने बिग बॅास सीजन 7 में वीजे एंडी को धक्का मारा था। जिसके बाद सलमान के साथ भी उनकी बहस हो गई थी। उन्हें घर से बाहर निकाला गया था।

इमाम सिद्दीकी

बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट रहे इमाम सिद्दीकी की भी सलमान के साथ बहस हुई थी। सलमान ने उन्हें अपने साथ ठीक से बर्ताव करने के लिए चेताया था।

आकाशदीप सहगल

‘बिग बॉस’ सीजन 5 के कन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल ने सलमान पर आरोप लगाया है कि सलमान ने उनके करियर को तबाह कर दिया। बता दें कि शो के दौरान आकाशदीप और सलमान में कुछ अनबन हुई थी। आकाशदीप का कहना है कि सलमान कभी उस लड़ाई को भूल नहीं पाए।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा ने भी अपनी सारी सीमाएं पार कर दी थी। इसके बाद उन्होंने सलमान से भी बुरे तरह से व्यवहार किया। उन्हें अपने बर्ताव के लिए घर से बाहर निकाल दिया गया।

ओम स्वामी

बिग बॅास में ओम स्वामी के बुरे व्यवहार ने सलमान तक को हैरान कर दिया था। उन्हें भी घर से निकाल दिया गया था।

करिश्मा तन्ना

सलमान को लेकर बाकी कंटेस्टेंट ने उन्हें छेड़ा तो इस दौरान करिश्मा नाराज हो गईं और रोने लगीं। वहीं इसे देख सलमान शॉक हो गए और शो से वॉक आउट कर लिया।

सपना भवनानी

बिग बॉस के सीजन 6 में कंटेस्टेंट के तौर पर आईं सपना भवनानी ने सलमान के साथ शो में बहुत बार झगड़ा किया। दोनों के बीच कई बार बहस बाजी हुई। उन्होंने कहा था कि वह सलमान खान से डरती नहीं हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ यूटूय्बफेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस  पर जुड़ें और पढते रहें Samagya epaper.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *