पैडमैन ने 3 दिन में कमाए इतने, पद्मावत 250 करोड़ के करीब

Samagya 

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने फर्स्ट वीकेंड पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार किया है. फिल्म ने रविवार को बड़ी कमाई की है. दूसरी ओर पद्मावत का कलेक्शन भी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. फिल्म का घरेलू कारोबार 250 करोड़ के करीब पहुंच गया है.

अक्षय के पैडमैन का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 40.05 करोड़ रुपये हुआ है. फिल्म समीक्षक और ट्रेड स्पेशलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 10.26 करोड़, शनिवार को 13.68 करोड़ और रविवार को 16.11 करोड़ रुपये कमाए. उधर, दूसरी ओर विवादों के बीच रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने शनिवार तक 245 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. विदेश में भी फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है.

सोलो रिलीज होने के चलते पैडमैन की किस्मत बॉक्स ऑफिस पर चमकने वाली है. फिल्म को इस बात का फायदा तो मिलेगा ही. पैडमैन की रिलीज डेट शिफ्ट होने के बाद फिल्म अय्यारी के मेकर्स ने भी इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था. अब ये फिल्म 16 को रिलीज होने जा रही है, पहले इसे 9 फरवरी को ही रिलीज करने का फैसला लिया गया था. सोलो रिलीज होने के अलावा इस फिल्म का खूब बोलबाला भी रहा #PadManChallenge ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया जिसमें एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स और कई और इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने पार्टिसि‍पेट किया.

दर्शकों को एंटरटेन कर रही ये फिल्म कानूनी पचड़े में भी फंस गई है. एक लेखक ने फिल्म के मेकर्स पर उनकी स्क्रिप्ट के सीन चुराने का आरोप लगाया है. लेखक रिपू दमन जायसवाल ने अक्षय के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है. लेखक के मुताबिक उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडेक्शन को दी थी और उनके स्क्रिप्ट से सीन चुराकर फिल्म में डाल दी गई है. पैडमैन के बाद अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड और 2.0 में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *