चॉल में “फन्ने खान” की शूटिंग के दौरान भावुक हुए अनिल कपूर

 

अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म “फन्ने खान” के लिए चॉल में शूटिंग कर रहे है। चॉल में शूटिंग करने के दौरान अभिनेता के जहन में बीते दिनों की यादें ताज़ा हो गयी l

अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर अपना अधिकांश बचपन चेम्बूर के तिलकनगर में बिता चुके है जहाँ अभिनेता ने कॉलोनी की छोटी और पतली गलियों में अपने दोस्तों के साथ मटरगश्ती करते हुए बहुत वक़्त बिताया है।

अभिनेता ने कहा,”कई वर्षों तक अभिनय करने के बाद, मैं इस फ़िल्म में एक ऐसी भूमिका निभा रहा हूँ जिससे मैं भावनात्मक रूप से कनेक्ट कर सकता हूँ। इंडस्ट्री की दुनिया में आने से पहले, मैं चेम्बूर में रहा करता था। मैंने छोटी कॉलोनी और सक्रिय गलियों के बीच बहुत वक़्त बिताया है। और जब मैंने फ़िल्म की शूटिंग यहाँ शुरू की तो पुरानी यादें सब ताज़ा हो गयी।”

“फन्ने खान” को भिंडी बाज़ार जैसे वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है और अब चॉल में शूटिंग के दौरान अभिनेता के जहन में अपने बीते दिनों की याद हो गयी।

अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर फ़िल्म में कॉलेज में जाने वाली बेटी के प्रति एक डोटिंग पिता की भूमिका में नज़र आएंगे, जो भविष्य की सिंगिंग सेंसेशन बनने का सपना देखती है।

अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, “फन्ने खान” एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।

“फन्ने खान” के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है। भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित। पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने खान” 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *