BB12: इस हफ्ते नो एलिमिनेशन, सीक्रेट रूम में जाएगा 1 कंटेस्टेंट!

बिग बॉस में इस हफ्ते बेघर होने के लिए 3 सिंगल्स और 1 जोड़ी नॉमनेट हुई है. सृष्टि रोडे, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और जसलीन-अनूप जलोटा में से कोई एक शो से बाहर होगा. मगर आ रही खबरों के मुताबिक इस हफ्ते का नॉमिनेशन सरप्राइजिंग होने वाला है.

”बिग बॉस खबरी” ने इंस्टा पर जानकारी देते हुए बताया है कि मेकर्स इस हफ्ते के लिए नो एलिमिनेशन की प्लानिंग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि सिंगल्स से एक सेलेब को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा. वो सदस्य करणवीर बोहरा और श्रीसंत में से एक होगा. सीक्रेट रूम में जाने के ज्यादातर चांस श्रीसंत के बताए जा रहे हैं.

हालांकि ”बिग बॉस खबरी” की इस जानकारी में कितनी सच्चाई है ये एलिमिनेशन के दिन पता चलेगा. पिछले कई सीजन में शो को लेकर ऐसे दावे सामने आते रहे हैं. कई बार जानकारियां गलत साबित हुई हैं. शो को लेकर कई बार बिग बॉस फैनक्लब पर किए जाने वाले दावे झूठ निकले हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा है कि निर्मल सिंह और रोशमी बानिक की बिग बॉस हाउस में एंट्री हो सकती है. दोनों इस हफ्ते शो में नजर आएंगे. दोनों को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा. इस दावे में कितनी सच्चाई है ये आने वाले एपिसोड में मालूम पड़ेगा. फिलहाल घर में कंटेस्टेंट के बीच कैप्टेनेसी टास्क को लेकर घमासान मचा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *