सलमान खान के डांस से बिग बॉस का शानदार शुरुआत , 8 कंटेस्टेंट की हुई एंट्री

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’-12 सीजन का आज रात 9 बजे से छोटे पर्दे पर आगाज हो गया है. शो की शुरुआत में होस्ट सलमान खान ने ‘जीने के हैं चार दिन’ समेत दूसरे गानों पर परफॉर्मेंस किया. बिग बॉस के घर में सबसे पहले ट्रेंड कथक डांसर और एक्टर करणवीर बोहरा ने एंट्री ली है. करणवीर फेमस टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘सौभाग्यवती भव’ जैसे शो में नजर आ चुके हैं. दूसरे और तीसरे सदस्य के तौर पर मध्य प्रदेश के जबलपुर सौरभ पटेल और इंदौर शिवाशीष मिश्रा की जोड़ी शामिल है.

वहीं, ‘झलक दिखलाजा जा-8’ व ‘नच बलिए’ में भाग ले चुकीं और ‘ससुराल सिमर का’ टीवी शो से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने भी चौथे कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री की है. खास बात यह है कि दीपिका शादी के महज छह माह बाद ही बिग बॉस के घर में कैद होने जा रही हैं. पति शोएब ने दीपिका को बांहों में उठाकर घर के गेट तक छोड़ा. स्टेज पर दोनों का रोमांस देखने को मिला.

पांचवें और छटवें कंटेस्टेंट के रूप में हरियाणा के वकील औैर पुलिसवाले की जोड़ी रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह बिग बॉस के नए घर में दाखिल हुई है. इन दोनों ने शो के नए रूल के मुताबिक होस्ट सलमान खान से सवाल पूछे, जिनके दबंग खान ने बेहिचक जवाब दिए.

सातवें नंबर पर नेहा पेंडसे ने ‘स्त्री’ फिल्म के गाने ‘मिलेगी मिलेगी’ पर धमाकेदार एंट्री मारी. नेहा ने बताया, इस शो में मैं अपनी मम्मी की वजह से आई हूं. क्योंकि वो सलमान खान और बिग बॉस की बड़ी फैन हैं. घर में एंट्री से पहले सलमान और नेहा की बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिली. इनके अलावा बिग बॉस के घर में आठवें नंबर पर भजन गायक अनूप जलोटा ने प्रवेश किया.

इस बार बिग बॉस 12 के प्रीमियर शो में पिछले सीजन में विजेता रह चुके शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर पहुंचे. उनके अलावा जर्नलिस्ट दिबांग और श्वेता सिंह भी गेस्ट के तौर शरीक हुए.

इस बार ‘बिग बॉस’ के घर का थीम बिल्कुल अलग है. बीच (beach) हाउस बना यह घर कंटेस्टेंट के लिए खूबसूरत सौगात होगी और उन्हें जहां एक ओर हॉलीडे पर रहने की फीलिंग देगी, वहीं दूसरी ओर ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए और घर में होने वाले रोजाना हो रही कॉन्ट्रोवर्सी की खिचड़ी भी पकेगी.

घर में हैं स्विमिंग पूल
घर में स्विमिंग पूल तो है, लेकिन बीच वाली फीलिंग देने के लिए यहां पर रेत भी है. कई हजारों की संख्या में शेल्स (shells) का इस्तेमाल करके कहीं पर फिश ट्री बना हुआ है, तो कहीं बोट सोफा. जेल की पोजीशन बिल्कुल बदली नहीं गई है, जेल जिस तरह से पिछले सीजन में था बिल्कुल वहीं बनाया गया है. इस बार घर में 6 सिंगल बेड और पांच डबल बेड है, हालांकि कैप्टन रूम नजर नहीं आता. उम्मीद जताई जा रही है कि शो शुरू होने के बाद कैप्टन रूम भी खुलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *