शादी की तारीख ऐलान करते ही इंस्टाग्राम किंग बने दीपिका-रणवीर!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में शादी की आधिकारिक घोषणा की. दोनों ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में अपनी शादी की तारीख का अनाउंसमेंट किया.

सोशल मीडिया में शादी की तारीख वाले पोस्ट को उनके चाहने वालों ने इतना रीपोस्ट किया कि दोनों इस वक्त इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय सितारे बन गए हैं. एक अमेरिकी मीडिया टेक कंपनी “स्कोर ट्रेंड्स इंडिया” ने कुछ आंकड़े जारी किए हैं. आंकड़ों के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने 100 अंकों के साथ स्कोर ट्रेंड्स इंडिया पर शीर्ष स्थान हासिल किया है. इसके पीछे की वजह शादी की खबर को सोशल मीडिया में पोस्ट करना रहा.  

दीपिका-रणवीर की शादी की अनाउंसमेंट पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे लोगों ने पढ़ा, पसंद करने के साथ साझा भी किया. इस वजह से उनकी रैंकिंग पर काफी असर पड़ा. 

इस बारे में स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल ने कहा, “14 भारतीय भाषाओं के 500 से अधिक न्यूज वेबसाइट में बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारें में लिखे समाचारों के मुताबिक, सितारों की लोकप्रियता को मापा जाता है. यह नंबर फेसबुक, ट्विटर, प्रिंट प्रकाशन, वायरल न्यूज, ब्रॉडकास्ट और डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे सैकड़ों स्रोतों से उठाए गए हैं. फिर कई अत्याधुनिक एल्गोरिदम के जरिए विशाल डेटा को विश्लेषित किया जाता है. जिसके बाद बॉलीवुड सितारों के स्कोर और रैंकिंग तक पहुंच जाता है.

बता दें कि रणवीर के अलावा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान भी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया की इंस्टाग्राम रैंकिंग पर लोकप्रिय हैं. दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, जैकलिन फर्नांडीज और सोनम कपूर स्कोर ट्रेंड्स इंडिया की इंस्टाग्राम रैंकिंग पर पहले पांच लोकप्रिय सितारों में आते हैं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *