‘धड़क’ ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर कमाए 8. 71 करोड़ रुपए

बॉलीवुड  : जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ‘धड़क’ ने पहली दिन बॉक्सऑफिस पर 8.71 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा है-‘न्यूकमर्स की फिल्म के हिसाब से ‘धड़क’ को बढ़िया ओपनिंग मिली है,इसने पहले दिन ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ (2012) के 8 करोड़ रुपए के कलेक्शन से ज्यादा कमाई कर ली है।’ ‘धड़क’ इंडिया में 2235 स्क्रीन और ओवरसीज 556 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

-ओवर ऑल 2791 स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘धड़क’ मराठी रीजनल मूवी ‘सैराट’ की रीमेक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ कलेक्शन किया था।

70 करोड़ में बनी ‘धड़क’ :करन जौहर और डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ का कुल बजट 70 करोड़ है। फिल्म 50 करोड़ में बनी है, जबकि इसके प्रमोशन में 20 करोड़ खर्च किए गए हैं।

फिल्म की कहानी:फिल्म में लीड कैरेक्टर पार्थवी (जाह्नवी कपूर) और मधु (ईशान खट्टर) हैं। मधु अपने कॉलेज में साथ पढ़ने वाली पार्थवी को लाइक करता है और वह भी उसे पसंद करती है। पार्थवी को पाने मधु काफी मेहनत करता है। कहानी में ट्विस्ट ये है कि यह लव स्टोरी उदयपुर की है। पार्थवी काफी अमीर और पावरफुल फैमिली से हैं। उनके पिता रतन सिंह (आशुतोष राणा) क्रूर और बेहद महत्वाकांक्षी नेता हैं।-वहीं मधु गरीब परिवार से है। इसके बावजूद मधु और उनका परिवार पार्थवी का दिल जीत लेता है। दोनों की लव स्टोरी शुरू होती लेकिन जल्द ही इसके बारे में पार्थवी की फैमिली को पता चल जाता है। इस वजह से इस क्यूट सी लव स्टोरी में भूचाल आ जाता है लेकिन दोनों हार नहीं मानते और एक-दूसरे के साथ शहर छोड़कर भाग जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *