समाज्ञा

भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतने की 70 वीं वर्षगांठ के मौके पर, देश में दिखी गोल्ड की चमक

स्वतंत्र भारत के रूप में पहला स्वर्ण जीतने के 70 वर्षों के बाद, आज देश भर में प्रतिष्ठित स्थलों को पहली बार गोल्ड की रोशनी में जगमगा कर इस विशेष दिन का जश्न मना रहा है।
आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म गोल्ड के निर्माताओं ने न केवल फिल्म के प्रचार में उल्लेखनीय काम किया है बल्कि विशेष एक्ट के साथ फिल्म की रिलीज तारीख का महत्व भी पंजीकृत किया है।
प्रतिष्ठित दिन का जश्न मनाने के लिए, देश भर के छह शहर गोल्ड की रोशनी से जगमगाते हुए नज़र आये। मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ़्रंट, जयपुर में मूर्ति मंडल, दिल्ली में पीवीआर प्लाजा कनॉट पैलेस, कोलकाता में प्रिंसिप घाट, कानपुर में जेके मंदिर और पुणे में मगारपट्टा शहर सुन्हेरी रोशनी से खिल रहे थे।

अक्षय कुमार अपनी अभिनेत्री मौनी रॉय, निर्देशक रीमा कागती और रितेश सिधवानी के साथ दिल्ली के कनॉट पैलेस में स्थित पीवीआर प्लाजा में मौजूद थे।
अमित साध, विनीत कुमार सिंह और सनी कौशल इस विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस गए थे।

निर्माताओं और सितारों ने भारत के इस सुनहेरे पल के बारे में सूचित करते हुए अपने सोशल हैंडल पर एक पत्र भी लिखा था।

यह स्पोर्ट्स ड्रामा साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा।

“गोल्ड” के साथ अक्षय कुमार के विपरीत अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है।


फ़िल्म “गोल्ड” के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है।

रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है। 

अक्षय कुमार सहित कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल जैसे दमदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ “गोल्ड” पॉवर पैक प्रदर्शन से लैस होगी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित “गोल्ड” 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।