कंगना रनौत ने खुद को बताया पीएम मोदी का फैन, कहा- ‘वह एक अच्छे रोल मॉडल हैं’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आती हैं. कंगना अपने किरदारों की तरह असल जिंदगी में भी काफी बेबाक हैं और वह हमेशा ही अपनी बात रखती हैं. कंगना ने हाल ही में प्रोग्राम के दौरान कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी की फैन हैं. इसके साथ कंगना ने कहा कि मैं एक महिला हूं और हमें सही रोल मॉडल की जरूरत है. कंगना ने कहा कि, ‘हमारे पास जो पीएम है अगर वो एक चायवाला है तो यह उसकी जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है’. 

दरअसल, हाल ही में कंगना एक प्रोग्राम में शामिल हुईं थी. इस दौरान कंगना ने कई मुद्दो पर बात की. कंगना ने यहां कहा कि, ‘मैं राष्ट्रवादी हूं और एक प्रतिनिधी के तौर पर मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी हुई है. मैं धर्म में विश्वास नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं. मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं. मेरी इसके अलावा कोई पहचान नहीं है’. कंगना ने इसके बाद कहा कि ‘मैं पीएम मोदी की बड़ी प्रशंसक हूं. एक महिला होने के नाते मुझे लगता है कि हमें एक सही मॉडल की जरूरत है और मुझे लगता है कि वह एक अच्छे रोल मॉडल हैं’.

कंगना ने इस दौरान पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर लगाई गई रोक पर भी बात की. उन्होंने कहा कि ‘अगर आप आर्टिस्ट भी है तो भी आप यह नहीं कह सकते कि, हमको क्या लेना देना, हम तो आर्टिस्ट हैं. इस तरह से कुछ ठीक नहीं होता’. कंगना ने आगे राष्ट्र गान पर भी बात की. कंगना ने अमरिका के लोगों का उदाहरण देते हुए कहा कि वो हमेशा अपने राष्ट्रगान के लिए खड़े होते हैं. फिर हमें अपने राष्ट्रगान के लिए खड़े होने पर शर्म क्यों आती है. कंगना ने आगे कहा कि ‘हमें अमरिका के लोगों से सबक लेने की जरूरत है’. 

वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में नजर आएंगी.

One Comment on “कंगना रनौत ने खुद को बताया पीएम मोदी का फैन, कहा- ‘वह एक अच्छे रोल मॉडल हैं’”

  1. Somebody necessarily assist to make significantly posts I’d state.
    This is the very first time I frequented your web page and thus
    far? I surprised with the analysis you made to create this
    particular publish incredible. Great job!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *