समाज्ञा

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी है “लैला मजनू”

एकता कपूर और इम्तियाज अली अपनी आगामी प्रेम कहानी “लैला मजनू” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फ़िल्म की कहानी जितनी खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्म को फ़िल्माया गया है।

“लैला मजनू” की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में की गयी है। फ़िल्म को ऐसी जगहों पर फ़िल्माया गया है जहाँ शूटिंग करना बेहद तनावपूर्ण होता है और इसिलए अब तक महज गिनीचुनी फ़िल्मो को ही वहाँ शूट किया गया है जिसमें अब एकता कपूर की “लैला मजनू” भी शामिल हो गयी है।

दचिगम नेशनल पार्क, डल झील, श्रीनगर, दूधपथरी, सोनमर्ग, पहलगाम और सोनमर्ग में कश्मीर के आखिरी गाँव में “लैला मजनू” की मनमोह लेने वाली कहानी को फ़िल्माया गया है। इनमें से लाल चौक, श्रीनगर और दचिगम नेशनल पार्क शूटिंग करने के लिए सबसे कठिन स्थानों में से है लेकिन फिर भी निडर हो कर फ़िल्म की शूटिंग कश्मीर के प्रतिष्ठित स्थानों पर की गई है ताकि फ़िल्म की खूबसूरती में चार चाँद लगाए जा सके!

लैला मजनू की प्रेम कहानी हम कई बार पढ़ चुके है और देख चुके है लेकिन अब 42 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर इस प्रेम कहानी के रंग में डूबने के लिए तैयार हो जाइए।

इम्तियाज अली द्वारा प्रस्तुत “लैला मजनू” साजिद अली द्वारा निर्देशित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स और प्रीटी अली की पी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।