ऋतिक की इस एक्ट्रेस ने 15 मिनट में कर दिखाया ये कमाल

अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आगामी तेलुगू फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, फिल्म की शूटिंग अमेरिका में हो रही है. हाल ही में इस फ‍िल्म का एक गाना शूट हुआ, जिसे पूजा ने महज 15 मिनट में फाइनल कर दिया.

दरअसल पूजा को अमेरिका व्यस्त सड़कों के बीच एक गाना शूट करना था. टीम को यह सीक्वेंस फिल्माने के लिए बहुत कम समय मिला था.  ऐसे में पूजा ने अपनी परफेक्शन दिखाते हुए डांस सीक्वेंस को एक ही टेक में पूरा कर दिया. यह इसलिए भी हुआ क्योंकि पूजा ने हर हफ्ते प्रतिदिन 8 घंटे की रिहर्सल की थी. अपने डांस को एक टेक में खत्म करने के बाद पूजा कहती हैं कि हमें दिन के उजाले में गाने को शूट करना पड़ा कयोंकि यह एक भीड़-भाड़ वाली जगह थी और हम भीड़ से बचना चाहते थे. हमारी टीम ने यह चैलेंज स्वीकार किया और सही कदम से शूट को पूरा किया. मेरी पूरी टीम ने मेरा साथ दिया.

बता दें इन दिनों पूजा ने साउथ के तीन बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म साइन की है. इनमें जूनियन एनटीआर, प्रभास और महेश बाबू का नाम शामिल है. हालांकि खबर है कि प्रभास की जिस फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है वो फिल्म 2019 में रिलीज होगी. जबकी इस फिल्म  की शूटिंग की जून के अंत में शुरू होने की संभावना है. बता दें कि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है. पूजा ने अपने करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन की फ‍िल्म मोहनजोदाड़ो से की थी. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *