राकेश रोशन फंसे मुश्किल में, उत्तराखंड पुलिस ने फाइल की चार्जशीट

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन ने आज बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे कर लिये हैं. इस खुशी के मौके पर उनके लिए एक बुरी खबर ये आई है कि उनके खिलाफ उत्तराखंड पुलिस ने एक चार्जशीट फाइल की है. राकेश रोशन पर एक लेखक की कहानी की चोरी कर उसे अपनी फिल्म ‘क्रिश 3’ में इस्तेमाल करने का आरोप है.

बता दें कि राकेश रोशन के खिलाफ पिछले साल मई में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. देहरादून के स्थानीय लेखक रूपनारायण सोंकर ने उन पर साल 2013 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर किताब ‘सूरदन’ से कहानी चुराने का आरोप लगाया था. देहरादून के डालनवाला पुलिस स्टेशन में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई.

चार्जशीट में ये दावा किया गया है कि निर्देशक के खिलाफ सबूत हैं. लेखक के वकील ने कोर्ट से आग्रह किया है कि राकेश रोशन को समन भेजा जाए और अगर वो इसका जवाब नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ जरूरी एक्शन लिया जाए. इससे पहले पिछले महीने उन पर और बेटे रिकित पर खंडाला में दो सरकारी प्लॉट हड़पने के आरोप लगे थे.

..तो एेसे शुरू हुई ऋषि कपूर की दूसरी पारी

 

बता दें कि आज राकेश रोशन के बॉलीवुड में 50 साल पूरे करने की खुशी में रितिक ने उनके लिए ट्विटर पर एक मैसेज टवीट किया है. रितिक ने लिखा कि पापा के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरा करने का जश्न मना रहा हूं, लेकिन वो अभी भी ऑफिस में बैठकर काम कर रहे हैं ताकि वो 100 साल यहां पूरे कर सकें. थैंक्स पापा कि आपने हमारे सामने कभी न पा सकने वाला यह उदाहरण पेश किया है.

ऋषि कपूर ने अपनी किताब में किया राज कपूर और नरगि‍स के संबंधों का खुलासा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *