इन दिनों सूखी-सूखी गुजर रही है रणबीर कपूर की जिंदगी, फैन्स के सामने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर गुरुवार को पेप्सी के नए विज्ञापन ‘क्यों सूखे सूखे हई’ के प्रचार के सिलसिले में मुंबई की सड़कों पर उतरे. उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने कॉलेज के दिनों के वे किस्से सुनाए, जब वे और उनके दोस्त कक्षा छोड़ खाने के लिए बाहर निकल जाते थे. बयान के मुताबिक, उन्होंने बताया कि ‘क्यों सूखे सूखे हई’ उनसे किस तरह संबंधित है. रणवीर ने कहा, “यह किसी से छिपा नहीं है कि मैं खाने का शौकीन हूं. मुझे हर तरह का व्यंजन पसंद है, बड़ा पाव से लेकर तंदूरी चिकन तक मुझे पसंद है.”

उन्होंने कहा, “मैं ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहा था, इसलिए मैं डाइट पर हूं और रोटी-चावल नहीं खा सकता इसलिए मेरी जिंदगी इस समय सूखी सूखी है.” विज्ञापन में काम के बारे में उन्होंने कहा, “यह ब्रांड हमेशा किसी चीज से जुड़ा हुआ विज्ञापन बनता आया है और ‘क्यों सूखे सूखे हई’ में कुछ अलग नहीं है. यह तीन चीजों -मित्र, भोजन और पेप्सी के बारे में एकदम सही कहानी है. मैं आज कार्टर रोड पर प्रशंसकों और दोस्तों को कहानी सुनाने और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं.”

गौरतलब है कि रणबीर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इसमें रणबीर, संजय दत्त की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है. फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, जिम सरभ, विक्की कौशल और तब्बू जैसे कई सितारे नजर आएंगे. फिल्म में अपनी वायरल फोटोज को लेकर रणबीर कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं. इस फिल्म में रणबीर हूबहू संजय दत्त जैसे नजर आने वाले हैं. हालांकि, अब तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *