‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग ने दर्शकों का जीता दिल

कोलकाता , समाज्ञा

रेटिंग : 4/5

कलाकार : रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, दीया मिर्जा

निर्देशक राजकुमार हिरानी

मूवी टाइप बायॉग्रफी, ड्रामा

अवधि 2 घंटा 35 मिनट

अभिनेता संजय दत्त पर बनी संजू आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज जो गयी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही संजू को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के अच्छे और बुरे दिनों को दर्शाया गया है। फिल्म की कहानी संजू के यरवदा जेल जाने से 1 महीने पहले से शुरू होती है। शुरुआत में राजकुमार हिरानी ने दिखाया है कि संजय दत्त मीडिया की खबरों से परेशान होने का बाद अपनी कहानी को खुद के नजरिए से पेश करने का निर्णय लिया। इस सिलसिले में वे विदेशी राइटर विनी से मिलते है। विनी का किरदार अनुष्का शर्मा निभा रही हैं। जिसके बाद फिल्म शुरू होती है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म के पहले हिस्से में संजय दत्त के ड्रग्स एडिक्ट बनने और उस दलदल से बाहर निकलने की कहानी को दिखाया है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में रणबीर की एक्टिंग शानदार है। समाज्ञा की टीम ने आइनॉक्स फोरम में संजू के फर्स्ट डे फर्स्ट शोपर जानी दर्शकों की राय।

क्षितीज श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म में बड़ी बखूबी से संजय दत्त की जिंदगी को दिखाया है। इस फिल्म की कहानी में बहुत अच्छे से दिखाया है कि किस तरह मीडिया के मिर्च मसाले वाले खबरों के कारण दत्त परिवार के जीवन में उथलपुथल मच जाती है। फिल्म में बहुत अच्छा संदेश दिया गया है कि किसी की बात सुनकर कोई फैसला नहीं लेना चाहिए। निर्देशक निर्देशक राजकुमार हिरानी ने शानदार मूवी बनाई है।

शाश्‍वत कुमार सिंह ने फिल्म को बेहतरीन बताते हुए कहा कि फिल्म के सभी अभिनेताओं ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। फिल्म में बापबेटे के रिश्ते, दोस्ती और संजय दत्त की अन्य जिंदगी को बखूबी दिखाया है।

विशेष भारद्वाज रणबीर कपूर के बेस्ट मूवी बता रहे हैं। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बहुत अच्छे से संजय दत्त को फिल्माया है। फिल्म में कुछ दृश्य काफी इमोशनल हैं। वहीं कुछ दृश्य काफी कॉमेडी भी है। यह फिल्म लोगों को जरूर देखनी चाहिए।

पवन मुरारका को फिल्म बहुत अच्छी लगी। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त के रोल को बखूबी से निभाया है। यह बहुत अच्छी बायोपिक है। फिल्म में परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग भी बहुत अच्छी लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *