दर्शकों को ईदी देने के लिए तैयार है Karan और Arjun की जोड़ी

त्यौहार के मौसम में, शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ “ज़ीरो” के नए टीज़र के साथ दर्शकों को ईदी देने के लिए तैयार है।

फ़िल्म “जीरो” में सलमान खान के कैमियो पर सबकी नजरें टिकी थी और अब आखिरकार यह इंतेजार खत्म हो गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी “जीरो” के निर्माताओं ने फ़िल्म का दिलचस्प टीज़र रिलीज कर दिया है जिसमे दोनो सुपरस्टार एक साथ नज़र आ रहे है।

इस टीज़र में दोनो सुपरस्टार पर फिल्माये गए एक विशेष गाने की एक झलक भी दिखाई दे रही है जिसने फ़िल्म के प्रति उत्सुकता का स्तर बढ़ा दिया है। शाहरुख खान और सलमान खान के बीच शानदार तालमेल नज़र आ रहा जो इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म का हाईलाइट पॉइंट है।

Vedio-    https://www.youtube.com/watch?v=89aTDByJTz4

त्यौहारों का जश्न दो गुना बढ़ाते हुए, जीरो का टीज़र ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की फ़िल्म “रेस 3” के साथ भी रिलीज किया जाएगा, यानी इस साल की ईद प्रशंसकों के लिए ज़्यादा होगी।

निर्देशक आनंद एल राय ने कहा,”सभी भारतीयों की तरह मुझे भी सभी त्योहार बहुत पसंद है। त्योहार अपने साथ जिस तरह की सकारात्मक ऊर्जा और भाईचारा ले कर आते है उससे मुझे अत्यंत खुशी महसूस होती है। और इसी उत्साह और खुशी के साथ हमने “ज़ीरो” बनाई है। यह फिल्म वास्तव में कई चीजों का उत्सव है और इस साल हमारे पास दो खानों के साथ ईद का जश्न मनाने का मौका है जिन्होंने पिछले कई दशकों में दर्शकों को हँसने के कई मौके दिए है। ईमानदारी से बोलू तो, टीज़र और फ़िल्म की झलक से ज़्यादा, मैं यह फीलिंग अपने दर्शकों के साथ साझा करना चाहता था। और एक निर्देशक के लिए उसकी फीलिंग ही उसकी फ़िल्मे होती है। मैं सभी को ईद की शुभकामनाएं देना चाहता हूँ।”

“ज़ीरो” एक ऐसी कहानी है जो जीवन के हर पल का जश्न मनाती है। फ़िल्म के पहले लुक में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के रूप में नज़र आये थे, जिसने इस अनोखी कहानी को देखने के लिए दर्शकों को उत्साहित कर दिया था। फ़िल्म के निर्माताओं ने त्योहारों के दौर को जारी रखा है, जहाँ पहले नए साल के मौके पर फ़िल्म का पहला टीज़र रिलीज किया गया था और अब ईद के अवसर पर फ़िल्म का दूसरा टीज़र रिलीज हो गया है जिसमे क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस दमदार कहानी की झलक साफ़ नज़र आ रही है।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म “ज़ीरो” गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ़ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत “जीरो” 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *