समाज्ञा

हेट स्टोरी4 को लेकर काफी उत्साहित हूं : उर्वशी रौतेला

 

कोलकाता, समाज्ञा

दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया रह चुकीं मॉडल और ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की पहली फिल्म सनी देओल स्टारर ‘सिंह साहिब द ग्रेट’ थी, लेकिन उस वक्त किसी ने उन्हें ज्यादा नोटिस नहीं किया था। अब तकरीबन दो साल बाद, जब वह ब्यूटी क्वीन का ताज पहन चुकी हैं तो अपनी नई फिल्म ‘सनम रे’ में बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आईं। उर्वशी ने कोलकाता के एक कार्यक्रम में आए अभिनेत्री  ‘उर्वशी रौतेला’ के साथ समाज्ञा संवाददाता ‘चंदन राय’ ने फिल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं उनके बातचीत के कुछ अंश :

आजकल फिल्मों में काफी प्रयोग हो रहें है जैसे फेसबुक, एमेजोन प्राइम पर फिल्में आती है। आपकी इन सब पर क्या राय है?

सिनेमा चाहे मेन स्ट्रीम हो या कमरशियल हो, या फिर एमेजोन प्राइम में आए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक फिल्म मनोरंजक है, दर्शकों को पसंद आती है और फिल्म की कहानी अगर जोरदार है तो फिल्म अच्छी है। 

इस बार आप अपना नया साल कोलकाता में मनाने वाली हैं। इसको लेकर आप कितनी उत्साहित हैं?

मैं अपना नया साल कोलकाता के इको पार्क में मनाने वाली हूं। कोलकाता से मेरा नये साल का शुरुआत होने वाला है। मैं बेहद खुश हूं, कोलकाता हमेशा से मेरे लिए भाग्यशाली रहा है। आशा करती हूं की 2018 भी मेरा अच्छा जाएगा।

2018 के मार्च में आपकी फिल्म आने वाली है ‘हेट स्टोरी 4’ इसके बारे में कुछ बताइए?

मैं हमेशा से एक महिला पर आधारित फिल्म करना चाहती थी। मेरी आने वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ इस पर ही आधारित है। इस फिल्म में मैं ‘ताशा’ नामक एक किरदार निभा रही हूं जो की एक सुपर मॉडल है। इस फिल्म की मुख्य किरदार ताशा ही है। यह फिल्म 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं साथ ही नर्वस भी हूं। हेट स्टोरी 4 में मैं ताशा का किरदार निभा रही हूं जो फिल्म की हीरो है। होली में यह फिल्म आ रही है। दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

फिल्म इंडस्ट्री में जो अभिनेता अभिनेत्री बनना चाहते हैं। उन लोगों को आप क्या संदेश देंगी?

मैं यही संदेश देना चाहती हूं कि कड़ी मेहनत की जरूरत है। अपने ऊपर भरोसा रखे और मेहनत करते रहें, सफलता जरूर मिलेगी।

हमारे पाठकों को अपने फिल्मी सफर के बारे में कुछ बताईए?

मेरा सफर बहुत अच्छा रहा और मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मैंने कभी भी अभिनेत्री बनने का नहीं सोचा था। हमेशा से मेरा लक्ष्य मिस यूनीवर्स इंडिया जीतना था जो की मैं दो बार जीत चुकी हूं। मैं बस अच्छी फिल्म करना चाहती हूं।

 

चंदन राय