फीस के मामले में कटरीना कैफ पर भारी पड़ा ये हीरो, मिलेगी चार गुना ज्यादा फीस!

कटरीना कैफ बॉलीवुड की कामयाब हीरोइनों में से हैं, उनकी फिल्म 300 करोड़ रु. के क्लब में शामिल है, लेकिन फीस के मामले में वे इस युवा हीरो से कहीं पीछे हैं।

अकसर हीरोइनें इस बात को उठाती हैं कि आखिर क्यों हीरो को ज्यादा सैलरी मिलती है और उन्हें कम? अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो एक ऐसा ही नया मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि वरुण धवन और कटरीना कैफ की डांस मूवी के लिए वरुण को कटरीना की अपेक्षा चार गुना ज्यादा पैसा मिलेगा। रिपोर्टों में कहा गया है कि वरुण धवन को इस फिल्म के लिए 32 करोड़ रु. मिलेंगे जबकि कटरीना कैफ को सिर्फ सात करोड़ रु. ही दिए जाएंगे। अगर यह सच है तो कटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस के लिए यह शॉकिंग होगा।

कटरीना कैफ की अगर पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ देखी जाए तो यह सुपरहिट रही थी और इसमें कटरीना कैफ का काफी सॉलिड रोल भी था। खबरें आ रही थीं कि डांस बेस्ड वरुण धवन और कटरीना कैफ की इस फिल्म में उनका अच्छा-खासा रोल है, काफी मेहनत भी है क्योंकि ये डांस 4डी फिल्म है। इसलिए कटरीना कैफ का डांस भी इसमें रहेगी क्योंकि वरुण धवन की ‘एबीसीडी 2’ में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने अच्छी-खासी मेहनत की थी।

वैसे भी कटरीना कैफ एक बड़ी एक्ट्रेस हैं और उनके नाम कई बड़ी हिट फिल्में दर्ज हैं। ऐसे में उनकी स्टार वैल्यू वरुण धवन से काफी ज्यादा है और कटरीना कैफ के आने वाले दोनों प्रोजेक्ट शाहरुख खान और आमिर खान के साथ हैं। आमिर खान के साथ वे ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ कर रही हैं तो शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ उनकी अगली फिल्म है। हालांकि वरुण धवन ने कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन कटरीना की स्टार वैल्यू उनसे कहीं ज्यादा है। ऐसे में यह फीस का अंतराल काफी चौंकाने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *