Breaking News
Home / News / चार माह की योगी सरकार में 670 इनामी पहुंचे जेल : भाजपा

चार माह की योगी सरकार में 670 इनामी पहुंचे जेल : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ की है। पार्टी ने कहा कि योगी सरकार के महज चार महीने में ही 670 इनामी अपराधियों को जेल भेजा गया। प्रदेश में पुलिस की मानसिकता बदली है और खूंखार अपराधियों की गोली का जवाब पुलिस भी अब गोली से देने लगी है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा, “मुख्यमंत्री के निर्देश पर चलाए गए विशेष अभियान के तहत चार ही महीने के भीतर पुलिस ने अपराधियों की घेराबंदी कर जहां चार खूंखार अपराधियों को मार गिराया है, तो वहीं आधा दर्जन बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं। इतना ही नहीं, पुलिस ने 670 इनामी अपराधियों को गिरफ्तार भी किया है।”

त्रिपाठी ने कहा, “ये वो अपराधी हैं, जिन्हें पिछली सरकारों के दौरान सत्ता का संरक्षण मिला हुआ था और अपराधियों को भरोसा था कि पुलिस के जवान पिटते रहेंगे, मरते रहेंगे पर अपराधियों का मुकाबला नहीं करेंगे। जवाहरबाग, इलाहाबाद और प्रतापगढ़ के कुंडा में हुई वारदातें इस बात का सबूत रही हैं।”

उन्होंने कहा कि अब योगी सरकार में ऐसे अपराधी बख्शे नहीं जा रहे। मोस्ट वांटेंड अपराधियों की सूची तैयार है और अब ऐसे अपराधियों को अंजाम भुगतना पड़ेगा।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि उप्र पुलिस की जबरदस्त कार्रवाई से बदमाशों में खौफ पनपने लगा है। तमाम ऐसे अपराधी जो पिछली सरकारों के दौरान खुलेआम घूम कर रहे थे, अब खुद ही अदालतों में सरेंडर करने लगे हैं।

About Samagya

Check Also

Xiaomi Redmi 5A लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर 8 दिन चलेगी बैटरी, कीमत भी कम

Share this on WhatsAppस्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *