पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा Motorola P40, तस्वीरें लीक

मोटोरोला भी पंच होल डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. Motorola P40 की तस्वीर और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुई हैं. इनके मुताबिक इस डिवाइस की डिस्प्ले में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा. डिजाइन रेंडर भी लीक हुई है जिसमें देखा जा सकता है कि डिस्प्ले के अपर कॉर्नर पर एक कैमरा होल है जहां फ्रंट लेंस लगाया गया है. 

सैमसंग, हुआवे और ऑनर ने पंच होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स पेश किए है. दरअसल आईडिया ये है कि ऐसा करके नॉच की जगह बचाई जा सके और ज्यादा से ज्यादा डिस्प्ले दी जा सके. गौरतलब है कि मोटोरोला ने कुछ चुनिंदा बाजार में Motorola P30 लॉन्च किया था और ये स्मार्टफोन उसका ही अगला वेरिएंट है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Motorola P40 में डुअल कैमरा दिया जाएगा और इसकी डिस्प्ले 6.2 इंच की होगी. अब 48 मेगापिक्सल कैमरे का ट्रेंड शुरू हो रहा है. हुआवे और सैमसंग ने पहले ही 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन का ऐलान कर दिया है और अब खबर ये है कि मोटोरोला भी 48 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है.

यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी का होगा और इसमें रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. इसमें एलईडी फ्लैश लाइट भी होगी और यह स्मार्टफोन Android One प्लेटफॉर्म पर चलेगा.

डिजाइन रेंडर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी होगा और टॉप में 3.5mm हेडफोन जैक होगा. अभी हाल ही में मोटोरोलो के कुछ दूसरे स्मार्टफोन्स की भी जानकारियां लीक हुई हैं. इनमें Moto G7, G7 Play और G7 Plus और G7 Power का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन्स अगले महीने लॉन्च हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *