गली गली में: मौनी का आइटम सॉन्ग चर्चा में, दिखा ग्लैमरस अंदाज

कन्नड़ एक्टर यश की मचअवेटेड फिल्म KGF का नया गाना रिलीज हो गया है. इसे बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय पर फिल्माया गया है. मौनी का ये आइटम सॉन्ग हिंदी वर्जन में रिलीज हुआ है. गाने का नाम ”गली गली” है, इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने.

ये सॉन्ग फिल्म “त्रिदेव” के हिट सॉन्ग ”गली गली में” का नया वर्जन है. बता दें कि ओरिजनल सॉन्ग संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था. मौनी रॉय ग्लैमरस लुक में हैं. गाने में मौनी अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं.

म्यूजिक लवर्स के लिए ये गाना परफेक्ट पार्टी नंबर है. फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. ये मूवी दो भाग में रिलीज होगी. KGF 70 के दशक की कहानी पर आधारित है. फिल्म को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलायलम भाषा में रिलीज किए जाएगा. ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर का पहला वेंचर है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें कि मौनी रॉय ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म “गोल्ड” से फिल्मों में डेब्यू किया था. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. मौनी इससे पहले भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *