Breaking News
Home / News / India / मुकुल 11 को उपराष्ट्रपति को देंगे इस्तीफा

मुकुल 11 को उपराष्ट्रपति को देंगे इस्तीफा

 

-कहा, तृणमूल छोड़ने की वजह बताऊंगा

कोलकाता/दिल्ली : सस्पेंडेड मुकुल  ने सोवार को कहा कि वे 11 अक्तूबर को अपनी राज्रसभा सीट से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे 11 अक्तूबर को उपराष्ट्रपति वेंकया नायडू को अपना इस्तीफा सौंपने जा रहे हैं और फिर देश के लोगों को बताऊंगा कि तृणमूल कांग्रेस के साथ अपनी लंबी राजनीतिक पारी को खत्म करने का फैसला क्रों किरा? उन्होंने कहा कि उन्होंने अन्र लोगों के साथ मिल कर पार्टी की स्थापना की थी।

मुकुल ने हालांकि, अभी अपनी भविष्र की रणनीति का खुलासा नहीं किरा, लेकिन दिल्ली में अपने प्रवास के दौरान विभिन्न दलों के नेताओं से मिल रहे हैं। उन्होंने भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजरवर्गीर से सोमवार को राज्रसभा सदन समिति प्रमुख ओम माथुर के आवास पर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि विजरवर्गीर से मिलने को कोई पूर्व कार्रक्रम नहीं था, लेकिन भाजपा नेता ने उनसे भविष्र की रोजनाओं के बारे में पूछा। उन्होंने रविवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी मुलाकात की थी। खास बात रह है कि मुकुल ने शनिवार को बंगाल कांग्रेस अध्रक्ष अधीर रंजन चौधरी से भी लंबी मुलाकात की थी।

राहुल ने पूछी मुकुल की बात ः चौधरी नेे कहा कि  राहुल गांधी ने खुद पूछा कि मुकुल क्रा कर रहे हैं? मैंने उनसे कहा कि वह क्षमतावान नेता हैं। कभी ममता बनर्जी के बाद तृणमूल के सबसे कद्दावर नेता को पार्टी विरोधी गतिविधिरों के लिए छह साल के लिए निलंबित कर दिरा गरा था। उन्होंने 25 सितंबर को घोषणा की थी कि वह दुर्गा पूजा के बाद पार्टी से इस्तीफा देंगे। तृणमूल का आरोप है कि वह भाजपा के नजदीक जा रहे हैं।

About Samagya

Check Also

नई शिक्षा नीति का पहला मसौदा साल के अंत तक पेश होने की उम्मीद

Share this on WhatsAppनयी दिल्ली : शिक्षा के विविध आयामों पर विचार करने वाली कस्तूरीरंगन समिति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *