लोकसभा चुनाव से पहले Namo App पर सर्वे, मोदी ने मांगी लोगों की राय

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. सत्ताधारी दल के रूप में चुनाव में जा रही भारतीय जनता पार्टी ने जमीन से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई तरह के प्रोग्राम शुरू किए हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से उनकी Namo App पर चल रहे विभिन्न सर्वे में हिस्सा लेने की अपील की.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की Narendra Modi App पर केंद्र सरकार के काम से जुड़े कई कार्यक्रमों, केंद्र की नीतियों, केंद्रीय मंत्रियों के कामकाज, स्थानीय सांसद/विधायक के कामकाज के मूल्यांकन के कई सर्वे चल रहे हैं. प्रधानमंत्री ने आम लोगों से अपील की है कि वह इन सर्वे में हिस्सा लें और अपनी राय रखें.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार Namo App के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संवाद करते हैं. ऐप के जरिए ही पीएम लोगों के सवाल लेते हैं और उनकी राय पर अपने जवाब देते हैं. इन सर्वे के अलावा इस समय चुनाव को देखते हुए कई कैंपेन भी चलाए जा रहे हैं.  

लोकसभा चुनाव को देखते हुए अभी Namo Again का कैंपेन मिशन मोड में चलाया जा रहा है, जिसके तहत लोगों से अपील की जा रही है कि 2019 में होने वाले आम चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए.

Namo Again कैंपेन के तहत मोदी सरकार के कई नारों, नीतियों और स्कीम के नाम पर टी-शर्ट, हुड, कप, कैप, मास्क समेत ऐसी चीजें लोगों में बांटी जा रही हैं. हाल ही में दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई भारतीय जनता पार्टी की परिषद बैठक में भी केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान समेत कई बड़े नेता Namo Again की हुड में दिखाई दिए थे.

हिमाचल प्रदेश से पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर भी हाल ही में संसद के शीतकालीन सत्र में Namo Again की हुड पहन कर सदन में आए थे, जिसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *