समाज्ञा

क्या इटली में विराट-अनुष्का करेंगे शादी? अब तक क्रिकेटर्स को न्यौता नहीं

कई कयासों के बाद यह साफ़ हो गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं. हाल ही में कोहली ने क्रिकेट से लंबा विराम लिया था. Aajtak ने पहले ही बता दिया था कि दोनों कपल जल्द ही विवाह करने वाले हैं. हालांकि डेट्स का खुलासा नहीं हो पा रहा था. अब सूत्रों से पता चल रहा है कि दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दोनों भव्य तरीके से शादी करेंगे.

कहा जा रहा है कि इसमें बाहरी गेस्ट को न्यौता नहीं दिया गया है. फंक्शन में दोनों परिवारों के लोग ही शामिल होंगे. हालांकि ये शादी भारत में नहीं होगी.

कहां होगी शादी?

इटली में करेंगे शादी. दिसंबर के दूसरे हफ्ते में इटली के मिलान में करेंगे शादी. विराट कोहली 7 दिसंबर को इटली के लिए देश से निकले हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने शादी की चर्चाओं को खारिज किया है. हालांकि अभी तक विराट की ओर से किसी तरह का खंडन सामने नहीं आया है.

कब शुरू होगी रस्में?

9,10, 11 या 12 दिसंबर को सगाई-शादी की रस्में निभाई जा सकती हैं.

परिवार के टिकट बुक

कहा जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं. बहुत ही करीबियों को न्योता दिया गया है, ज्यादातर रिश्तेदार हैं.

 

किसी भी क्रिकेटर को न्यौता नहीं

 

सूत्रों की मानें तो विराट की सगाई-शादी बेहद निजी आयोजन है. इसमें किसी भी क्रिकेटर या सेलिब्रिटी को आमंत्रित नहीं किया गया है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि मुंबई में 21 दिसंबर को एक भव्य आयोजन का न्यौता दोस्तों और शुभचिंतकों को भेजा जा रहा है. इसे विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी से जोड़कर देखा जा रहा है.

सब्यसाची डिजाइन करेंगे ड्रेस

शादी इटली के मिलान शहर को होगी. सूत्रों के मुताबिक़ 21 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है. डिजायनर सब्यसाची अनुष्का और विराट की ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने इस चर्चित कपल से मुलाकात भी की थी.

 

ऐसे शुरू हुई थी शादी की चर्चा

क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर से छुट्टी लेने के लिए अर्जी दी थी. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि कप्तान कोहली अनुष्का संग सगाई करने वाले हैं.

दरअसल, दिसंबर में श्रीलंका में टेस्ट मैच सीरीज प्रस्तावित थी (यह चल रही है). कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में न खेलने के लिए बीसीसीआई को छुट्टी की अर्जी दी थी. उन्होंने खुद ही सीरीज से छुट्टी मांगी थी. इस छुट्टी का कारण पूछे जाने पर उन्होंने इसे ‘पर्सनल’ बताया था.

News : Agencies