बिहार: खुलेआम चल रही है अपराधियों के तानाशाही

बिहार के जहानाबाद जिले के पारसबिगहा थाना क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के शाखा प्रबंधक आलोक चंद्रा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले की जांच जारी है.

पुलिस के अनुसार, आलोक चंद्रा सुबह अपनी मोटरसाइकिल से जहानाबाद से अरवल जा रहे थे. तभी जहानाबाद-अरवल मार्ग पर निहालपुर गांव के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से बैंक प्रबंधक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक नवादा जिले के वारसलीगंज थाने के कुटरी गांव के रहने वाले थे.

पारसबिगहा के थाना प्रभारी अमनानंद ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. चंद्रा के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बताते चलें कि बिहार में लगातार हत्या की वारदात हो रही है. हाल ही में बक्सर में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर बहुजन समाज पार्टी के एक नेता की हत्या कर दी थी. बदमाशों की गोलीबारी में बसपा नेता के बेटे को भी गोलियां लगी. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, लेकिन हत्या की वजह पता नहीं चल सका.

पुलिस के मुताबिक, बिहार के राज्य महासचिव और नदांव ग्राम पंचायत के पूर्व मुखिया BSP नेता 40 वर्षीय खूंटी यादव की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बसपा नेता बक्सर के सरीमपुर में स्थित अपनी दवाइयों की दुकान बंद कर SUV वाहन से घर लौट रहे थे. कार में उनके साथ उनका 26 वर्षीय बेटा यशवंत भी सवार था.

बसपा नेता की गाड़ी इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक पहुंची ही थी कि अज्ञात बंदूकधारी बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बक्सर नगर थाना के पुलिस निरीक्षक अविनाश कुमार ने बताया था कि हमले में जहां बसपा नेता खूंटी यादव की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनका बेटा यशवंत गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *