विधायक ने सरेआम लगाई फटकार तो रोने लगी महिला आईपीएस

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ भले ही महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए कदम उठा रहे हों लेकिन उनके ही संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में एक एसी घटना हुई है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा के विधायक एक महिला आईपीएस अधिकारी को कड़ी फटकार लगा रहे हैं जिससे आहत होकर महिला आईपीएस की आंखों में आंसू तक आ गए। घटना करीमनगर की है, जहां कुछ लोग शराब की दुकानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

इसी तनाव के बीच स्थानीय बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने उनसे शिकायत की कि पुलिस अधिकारी चारू निगम ने उन्हें जबरन हटाया है। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि चारू ने एक महिला से मारपीट की और 80 साल के एक बुजुर्ग को घसीटा। इस पर विधायक ने महिला पुलिस अधिकारी से पूछा कि उन्होंने भीड़ के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया? जबकि राज्य सरकार का आदेश है कि घनी बस्तियों में शराब की दुकान नहीं चलेगी।

भावुक हुई महिला अधिकारी: बातचीत के दौरान ही महिला अधिकारी रुमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं। चारू निगम का आरोप है कि विधायक ने सार्वजनिक रूप से उनको फटकार लगाई। गोरखनाथ क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी चारू ने कहा, ‘विधायक ने मेरे साथ बदसलूकी की और वह यह भूल गए कि वह एक महिला पुलिस अधिकारी से बात कर रहे हैं।’ तस्वीरों में आंसू पोंछते दिखाए जाने के बारे में उन्होंने कहा कि वह रोईं नहीं बल्कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं।

यातायात बाधित कर रहे थे प्रदर्शनकारी: घटना के बारे में चारू निगम ने न्यूज एजेंसी को बताया कि महिला प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाया गया था क्योंकि वे यातायात बाधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि विधायक जब तक वहां पहुंचे, सड़क प्रदर्शनकारियों से खाली हो गई थी। संभवत: इसी से वह नाराज हो गए क्योंकि उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कहा कि उनके आने तक वहीं रुकें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *