भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के प्रवास पर कल जयपुर पहुंचेंगे

जयपुर, 20 जुलाई : अगले साल होने वाले राजस्थान विधान सभा चुनाव और वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में फतह की तैयारियों के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के प्रवास पर कल जयपुर पहुंचेंगे ।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने आज यहां संवाददाताओं को यह जानकारी देते हुए बताया कि अमित शाह को सांगानेर हवाइ्र अड्डे से जुलूस के रूप में पार्टी प्रदेश मुख्यालय लाया जाएगा । इस दौरान शाह गांधी सर्किल पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को और अम्बेडकर सर्किेल पर डा भीमराम अम्बेडकर को पुष्प अप्रित करेंगे । उन्होंने बताया कि शाह तीन दिन के कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी , कोर कमेटी ,मंत्रिमंडल सदस्यों ,राज्य सभा ,लोकसभा सांसदों ,विधायकों और पार्टी मोर्चा, प्रकल्प, विभाग प्रमुखों, पंचायत राज ,जिला अध्यक्षों जिला संगठन प्रभारियों , सोशल मीडिया प्रकोष्ठ , मी​डिया प्रकोष्ठ ,पार्टी विस्तारकों,नगर निकाय के प्रमुखों से संगठनात्मक मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगे ।

परनामी ने कहा कि पार्टी अगले वर्ष होने वाले राजस्थान विधान सभा चुनाव में एक सौ अस्सी और लोकसभा में सभी पच्चीस सीटे जीतने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से विचार विमर्श करेगी । उन्होने बताया कि शाह जयपुर प्रवास के दौरान राज्य के प्रत्येक जिले से बुलाये गये बीस बीस प्रबुद्व नागरिकों से भी विचार विमर्श करेंगे और पार्टी प्रदेश मुख्यालय में ई लाईब्रेरी का लोकापर्ण करेंगे और प्रेस काफ्रेंस को भी सम्बोधित करेंगे ।

उन्होने बताया कि शाह 22 जुलाई को देर शाम दिल्ली जायेंगे और पुन: उसी दिन देर रात जयपुर लौट आयेंगे । शाह राष्ट्रपति के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली जायेंगे ।

इसबीच, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं । प्रदेश भाजपा मुख्यालय को नये तरीके से सजाया संवारा गया है । साथ ही सुरक्षा के कडे़ प्रबंध किये गये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *