अपनी ही शादी में शराब पीकर पहुंचा दूल्‍हा, लड़खड़ाते कदम देखकर लड़की ने पुलिस बुला ली

कोलकाता, समाज्ञा

शादी के मंडप पर एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ फेरे लेने से इन्कार कर दिया। उल्टा, उसने पुलिस बुलाई और लड़के को थाने पहुंचवाया। लड़का शराब पीकर कार्यक्रमस्थल पर पहुंचा था। भयंकर नशे में होने के कारण उसके कदम लड़खड़ा रहे थे। दूल्हे ने इस दौरान शादी कराने आए पंडित के साथ भी बदसलूकी की। यह सब देखने के बाद दुल्हन ने शादी से मना किया, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस को फोन किया था।

यह मामला पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले का है। शनिवार (20 अप्रैल) को यहां पर बुदहर सहिष की शादी होनी थी, जो कि मूलरूप से पुरुलिया के ऑइल मिल इलाके का रहने वाला है। सहिष पास के ही एक स्कूल में शिक्षक है। शादी के दिन वह और उसके नाते-रिश्तेदार कार्यक्रमस्थल पर पहुंचे थे। सहिष भयंकर नशे में होने के चलते ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था।

यह नजारा देख उसके परिवार वाले भी हैरान थे। मंडप के पास उसने पिरी (बंगाली शादियों में छोटा स्टूल, जिस पर शादी की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन बैठते हैं।) को भी लात मार दी थी। दूल्हा इसके बाद पंडित पर बुरी तरह से चिल्लाने लगा था। बोला, “मुझे इन सब रस्मों पर यकीन नहीं। मुझे दुल्हन को लेकर जाने दो।” ये सब देखने के बाद दुल्हन भी हैरान रह गई थी। उसने फौरन फैसला किया कि वह इस लड़के से शादी नहीं करेगी, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस को फोन किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके भाई को हिरासत में लिया। दोनों ने ही शराब पी रखी थी। खबर लिखे जाने तक वे दोनों पुलिस हिरासत में थे। वहीं, शादी में आए मेहमानों ने लड़की के इस कदम की सराहना की है। सहिष के परिवार ने इस सब के बाद लड़की पक्ष की ओर से दहेज में दी गई मोटरबाइक, बिस्तर, अलमारी, ड्रेसिंग टेबल और बाकी सामान उन्हें लौटा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ यूटूय्ब, फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस  पर जुड़ें और पढते रहें Samagya epaper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *