J-K में CRPF पर चौथे ग्रेनेड का हमला, 4 जवानों सहित 5 घायल

जम्मू-कश्मीर में ग्रेनेड हमले का दौर थम नहीं रहा है. श्रीनगर में शनिवार को करीब दो-ढाई घंटे के भीतर सीआरपीएफ वाहनों पर लगातार चार ग्रेनेड हमले हुए. इनमें चार जवानों सहित पांच लोग घायल हो गए. जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है.  

पहला हमला श्रीनगर के फतहकदल और दूसरा बुदशाह इलाके में हुआ जहां सीआरपीएफ वाहनों को निशाना बनाया गया. इसमें चार जवानों सहित पांच लोग घायल हो गए. तीसरा हमला श्रीनगर के जहांगीर चौक में हुआ. यहां 300 मीटर की दूरी से हमले को अंजाम दिया गया. चौथा हमला मोमिनाबाद-बातामालू में हुआ है.

बता दें कि शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में 5 ग्रेनेड हमले किए गए थे. ग्रेनेड हमले का यह दौर शनिवार को दूसरे दिन भी जारी रहा.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

 

Visuals from Fateh Kadal’s Chinkral Mohalla in Srinagar where 3 CRPF personnel and 1 civilian were injured after terrorists lobbed grenade on CRPF 82 Battalion. The injured are out of danger & their condition is stable.

 
 
गौरतलब है कि कश्मीर में शांति के लिए एक ओर सुरक्षाबलों ने सीज़फायर का ऐलान किया है तो दूसरी ओर आतंकी लगातार घाटी में हमला कर अशांति फैला रहे हैं. शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में 5 ग्रेनेड हमले किए गए.

इन पांचों हमलों की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. आपको बता दें कि इन हमलों में कई जवान और आम नागरिक घायल हुए हैं. बता दें कि जंग-ए-बदर का दिन रमज़ान महीने के 17वें रोज़े का दिन होता है. यह तीन दिन तक मनाया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *