वीडियो बनाकर बीएमसी का मजाक उड़ाने वाली आरजे मलिष्‍का को मिला नोटिस, घर में मच्‍छर पालने का आरोप

मुंबई:  मुंबई के गड्ढों को लेकर गाना बनाने वाली मल्लिषका अब बीएमसी के निशाने पर आ गई है. अब बीएमसी ने डेंगू को लेकर मलिष्का को ही अपने घेरे में ले लिया है. बीएमसी ने मलिष्का को नोटिस भी भेजा है.  भड़की बीएमसी ने मलिष्का के घर का मुआयना किया और ऐलान कर दिया की उसके घर डेंगू मच्छरों के लारवा है.

हाल ही में मल्लिष्का ने मुम्बई में सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी पर व्यंग करते हुए एक गाना बनाया था. इससे भड़की बीएमसी ने मलिष्का के घर में लारवा होने के बहाने मलिष्का को नोटिस भेजा है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले मलिष्का ने मुंबई की सड़कों पर गढ्डे को लेकर एक वीडियो बनाया था, जो बहुत वायरल हुआ था. इससे बीएमसी की बहुत बदनामी हुई थी. शिवसेना ने मलिष्का के इस वीडियो का विरोध भी किया था. अब बीएमसी ने डेंगू को लेकर मलिष्का को ही अपने घेरे में ले लिया है. बीएमसी ने मलिष्का को नोटिस भी भेजा  है.

हर साल बारिश में बीएमसी के दावों की पोल खुल जाती है. सड़कों पर गड्ढों की भरमार और उसमें भरे पानी से लोगों को जीना मुश्किल हो जाता है. इसी मुद्दे पर मलिष्का ने वीडियो के जरिए मुंबई के लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें बीएमसी पर भरोसा नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *