समाज्ञा

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव,कोर्ट स्टाफ की गोली मारकर हत्या

पटनाः बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने सोमवार की सुबह हत्याकांड को अंजाम देकर इलाके में सनसनी पैदा कर दी. खबरों के मुताबिक कोर्ट के पेशकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कहा जा रहा कि मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कोर्ट पेशकार को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. मौके पर ही पेशकार की मौत हो गई. मुजफ्फरपुर जिला के वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है.

बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग
मुजफ्फरपुर जिला के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनारस बैंक चौक के पास मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कोर्ट के पेशकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक से आए चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और अपराधियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में लगभग 10 गोलियां पेशकार को लगी है. अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी के कारण कोर्ट पेशकार जावेद अख्तर की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक कोर्ट पेशकार समस्तीपुर कोर्ट में कार्यरत था. मृतक के भाई शमीम अख्तर ने बताया कि जावेद रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तथा इसी दौरान बाइक से आए अपराधियों ने उनके भाई जावेद पर गोलीबारी शुरू कर दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं
मुजफ्फरपुर टाउन थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि अभी तक हत्या का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. शहर के व्यस्ततम भीड़ भाड़ वाले इलाके में हत्या कर अपराधियों के भाग जाने की घटना से स्थानीय लोग हतप्रभ हैं. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा किया है लेकिन हकीकत यही है कि घटना को लेकर पुलिस के पास अभी तक कोई सुराग नहीं है.

यह भी पढ़ेंः कलिंगा-उत्कल एक्सप्रेस हादसे में 23 मौतों का गुनहगार कोई और नही ‘रेलवे’ है !