दिल्लीः राह चलती महिला को जबरन कैब में बैठाने की कोशिश, चालक गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक कैब ड्राइवर द्वारा राह चलती महिला से छेड़छाड़ करने और जबरदस्ती गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जब महिला ने शोर मचाया, तो आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हो गया. इस पर आरोपी कैब ड्राइवर वहां से भाग निकला. पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह घटना 21 जुलाई शाम करीब सात बजे की बताई जा रही है. मामले की पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी कैब चालक की पीड़ित महिला के साथ पुरानी जान-पहचान थी. 21 जुलाई को महिला काम करके अपने घर पैदल लौट रही थी, तभी कैब चालक बबलू उर्फ नीरज उसका पीछा करने लगा और फिर जबरदस्ती कैब में बैठने की कोशिश करने लगा. हालांकि जब महिला ने चिल्लाना शुरू किया, तो वहां काफी लोग जमा हो गए और आरोपी भाग खड़ा हुआ.

पीड़ित महिला ने बताया कि करीब 10 साल पहले दोनों एक साथ RR हॉस्पिटल में काम करते थे, जहां बबलू उसको परेशान किया करता था. इससे तंग आकर महिला ने वहां से नौकरी छोड़ दी थी. महिला का आरोप है नौकरी छोड़ने के बाद भी बबलू ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. पिछले कई दिनों से वह उसका पीछा कर रहा था. साथ ही फोन पर धमकी देता रहता था. लेकिन 21 जुलाई को तब हद हो गई, जब बबलू पीड़ित महिला के साथ सरेआम जबरदस्ती करने लगा.

 

जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया, तो आसपास लोग इकट्ठा होने लगे. यह देखकर बबलू वहां से फरार हो गया, लेकिन उसका मोबाइल वहीं पर गिर गया. महिला ने घटना की शिकायत आरके पुरम थाने में दी. इस पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए बबलू को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के जेल जाने के बाद भी महिला को उसका डर सता रहा है. पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी जमानत पर छूटने के बाद कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है. लिहाजा महिला ने अपनी और अपने पति की सुरक्षा की भी मांग की है. वहीं,पुलिस ने आरोपी कैब चालक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *