मोदी का कर्नाटक विजय मंत्र- पोलिंग बूथ जीतने पर करें फोकस, सफलता निश्चित

कर्नाटक चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. चुनाव प्रचार काफी जोरो-शोरों से जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से बात की. पीएम मोदी ये बातचीत नमो ऐप के जरिए की. 

सरकार में महिला का नेतृत्व

प्रधानमंत्री ने अपने संवाद की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार की मौत पर भी दुख जताया. उन्होंने कहा कहा कि देश आज महिला के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. पीएम ने कहा कि हमारी कैबिनेट में भी महिलाओं को प्रमुख विभाग दिए गए हैं. हाल ही में चीन में हुई SCO समिट में भारत की दो महिला मंत्रियों ने हिस्सा लिया.

बूथ जीतो, चुनाव जीतो

पीएम ने कहा कि ये चुनाव सीट या विधानसभा जीतने का नहीं है, बल्कि बूथ जीतने का है. केंद्र सरकार ने उज्जवला योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के तहत महिलाओं को फायदा पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि महिला कार्यकर्ता इसी का प्रचार कर्नाटक में कर सकती हैं. सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करें. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बैंक अकाउंट, मुद्रा योजना और सुकन्या योजना के तहत महिलाओं को सीधा लाभ पहुंचाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *