समाज्ञा

मोदी सरकार साफ-सुथरी, घोटाला मुक्त, लेकिन उचित फ्लैगशिप कार्यक्रमों की कमी :टीआरएस

हैदराबाद, आठ जून : तेलंगाना राष्ट्र समिति के वरिष्ठ नेता ए पी जितेंद्र रेड्डी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के साफ-सुथरे और घोटाले रहित शासन की प्रशंसा की लेकिन कहा कि केंद्र में उचित फ्लैगशिप कार्यक्रमों की कमी है।

लोकसभा में टीआरएस के नेता ने कहा कि अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के लिए उनकी रणनीति पार्टी अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव तय करेंगे।

रेड्डी ने मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर अपनी पार्टी का मूल्यांकन पेश करते हुए पीटीआई से कहा, ‘‘मोदी के इरादे बहुत अच्छे हैं। यह बिना घोटाले वाली साफ-सुथरी सरकार है।’’ हालांकि महबूबनगर के सांसद ने कहा कि उनके पास ऐसे अच्छे फ्लैगशिप कार्यक्रम नहीं हैं जैसे कि हमने तेलंगाना में चलाये हैं जिनमें ‘मिशन भागीरथ’ और ‘मिशन काकटिया’ हैं।

रेड्डी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने भी मोदी की तारीफ की है।

उन्होंने कहा, ‘‘केसीआर ने कहा है कि मोदी ने बहुत अच्छा काम किया है और यह भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है। मोदी जो कर रहे हैं, केसीआर उन्हें सराहते हैं। हम मुद्दों के आधार पर हमेशा से राजग सरकार के साथ हैं। अगर वे अच्छा करते हैं तो हम अच्छा कहते हैं। अगर वे गलत करते हैं तो हम गलत कहते हैं।’’ रेड्डी ने कहा कि टीआरएस सरकार के केंद्र से अच्छे संबंध हैं।