समाज्ञा

राजस्थान का ये डॉक्टर इलाज के नाम पर मरीजों को जड़ता है थप्पड़

जयपुर : राजस्थान में बाड़मेर जिले के सोनड़ी गांव में एक महिला के बेहोश होने का दावा करते हुए परिजन जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल लेकर आये| अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात सरकारी डॉक्टर सुरेन्द्र ने महिला का इलाज करने की बजाय उसकी चोटी पकड़ कर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए, जिसके कारण महिला को काफी देर तक होश नही आया।

लेकिन वंहा मौजूद मीडिया कर्मियो ने डॉक्टर की इस करतूत को अपने कैमरों में कैद कर लिया और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गया। आप खुद इस वीडियो को देखिए किस तरह से डॉक्टर महिला की चोटी पकड़ कर थप्पड़ जड़ रहा है। डॉक्टर द्वारा की गई इस करतूत के बाद महिला के परिजनों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

यह घटना बाड़मेर जिला अस्पताल की है जहा डॉक्टर सुरेन्द्र बोहरा ने महिला का इस तरह का झोलाछाप इलाज करने की कोशिश की। महिला को होश फिर भी नहीं आया। महिला अभी भी अस्पताल में भर्ती है। इस बारे में डाॅक्टर से जब पूछा गया तो उनका जवाब और भी चैंकाने वाला था। डाॅक्टर ने कहा कि इसका इलाज करते हुए उनका भी सिर भारी हो गया। इसकी शिकायत अब चिकित्सा विभाग को की गई है।

राजस्थान के बाड़मेर, जोधपुर, बीकानेर जिलों के ग्रामीण क्षेत्रों में रात में सोती महिलाओं के बाल काटने की लगातार घटनाओं के बीच जब एक महिला ऐसी ही शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची तो उसका अंधविश्वासी ढंग से ही इलाज करने की कोशिश की गई।