भारत के खिलाफ अपना रिकार्ड बरकरार रखने की कोशिश करेंगे: सरफराज

बर्मिंघम, 26 मई :  पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को भरोसा है कि उनकी टीम चैम्पियंस ट्राफी में चार जून को होने वाले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अपना शानदार रिकार्ड कायम रखेगी।

आईसीसी विश्व कप और टी20 को छोड़ दें तो पाकिस्तान का इस टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ रिकार्ड काफी अच्छा है जिसमें उसने पिछली भिड़ंत में दो मुकाबले जीते हैं और एक में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है।

उन्होंने टूर्नामेंट से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हमारा चैम्पियंस ट्राफी में भारत के खिलाफ रिकार्ड बेहतर है, हालांकि दूसरे टूर्नामेंट में ऐसा नहीं है। हम उनके खिलाफ इस रिकार्ड को कायम रखना चाहेंगे और यह रोमांचित करने वाला है। ’’ दोनों टीमों के खेल प्रेमियों के लिये यह मैच भले ही काफी विशेष हो लेकिन सरफराज ने कहा कि उनकी टीम एक बार में सिर्फ एक ही मैच पर ध्यान लगायेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास गंवाने के लिये कुछ नहीं है, हम सिर्फ अपना नैसर्गिक खेल खेलना चाहते हैं। हमने हाल में वेस्टइंडीज में एक बहुत ही अच्छी सीरीज खेली है, जिसमें खिलाड़ियांे ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। ’’ सरफराज ने कहा, ‘‘हमें इस टूर्नामेंट में बढ़िया खेल दिखाने की उम्मीद है और हम इसे जीतना चाहते हैं। यह हमारे लिये काफी अच्छा समय है और हमने एजबेस्टन में काफी अ5यास सत्र में अ5यास किया है और हम इसमें खेलने के लिये तैयार हैं। ’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *