बापू पर टिप्पणी: शाह ने कहा, सभी जानते है कि किस संदर्भ में बात कही

रायपुर, 10 जून : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अघ्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि सभी जानते हैं कि उन्होंने किस संदर्भ में यह बात कही है।

यहां आज एक संवाददाता सम्मेलन में शाह से जब पूछा गया कि महात्मा गांधी को लेकर टिप्पणी के बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उनसे मांफी मांगने के लिए कहा है। इस पर शाह ने कहा कि उन्होंने जिस संदर्भ में कहा है वह सब लोगों ने सुना है। सुरजेवाला जी को अभी गांधी जी के बहुत सारे सिद्धांतों का जवाब देना है।

शाह ने शुक्रवार शाम रायपुर के मेडिकल कालेज आडिटोरियम में प्रबुद्धजनांे के सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान महात्मा गांधी पर टिप्पणी की थी। शाह ने इस दौरान महात्मा गांधी को ‘चतुर बनिया’ कहा था। राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने शाह के इस बयान का विरोध किया है।

छत्तीसगढ़ के किसानों को धान का बोनस देने के मामले में शाह ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार धान के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी कर रही है। बोनस के विषय पर विचार किया जा रहा है, इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह इस महीने की आठ तारीख से छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। अपने तीन दिनों के प्रवास के दौरान वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, सांसदों, विधायकों और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं तथा राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए उन्हें सुझाव दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *