Paytm के साथ नौकरी का बेहतरीन मौका, आप भी कर सकते हैं अप्लाई

नई दिल्‍ली: ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम युवाओं को बेहतरीन मौका दे रही है. दरअसल, कंपनी ग्रैजुएट लोगों को अपने साथ जोड़ने की तैयारी कर रही है. इसके लिए कंपनी ने 150 पदों पर नौकरी निकाली है. पेटीएम की सफलता में युवाओं की अहम भूमिका रही है. दरअसल, यंगस्‍टर्स इस डिजिटल प्‍लेटफॉर्म का ज्‍यादा यूज करते हैं. यही वजह है कि पेटीएम की ओर से युवाओं को अपने साथ जोड़ने के लिए लगातार कोशिश की जाती है. इसी कड़ी में कंपनी ने ग्रैजुएट लेवल पर वैकेंसी निकाली है. यह वैकेंसी Paytm के वेंचर पेटीएम मॉल के लिए है. कंपनी बिजनेस की अलग-अलग पॉजी‍शन और टेक रोल्‍स के लिए प्रोफेशनल्‍स को हायर करेगी. पेटीएम मॉल वन97 कम्‍युनिकेशंस की विंग पेटीएम ई-कॉमर्स का हिस्‍सा है. 

क्‍या है वैकेंसी 
Paytm की ओर से बुधवार को एलान किया गया कि कंपनी पेटीएम मॉल के लिए IITs और IIMs के 150 ग्रेजुएट की भर्ती करने वाली है. इसके अलावा इन पदों के लिए BITS पिलानी, नेशनल इंस्‍टीट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी, XLRI जमशेदपुर, ISB हैदराबाद जैसे संस्‍थानों के स्‍टूडेंट्स भी अप्‍लाई कर सकते हैं.

 

ये है कंपनी की प्‍लानिंग 
पेटीएम मॉल के सीओओ अमित सिन्‍हा के मुताबिक, कंपनी का मकसद देश के टॉप एजुकेशन ऑर्ग्‍नाइजेशन से लोगों की भर्ती करने का है. इससे पेटीएम मॉल को आगे ले जाने में कामयाबी मिलेगी. साथ ही नई सोच के साथ नई ऊंचाइयां भी छूने को मिलेंगी.

अलीबाबा ग्रुप से मिल चुका है फंड
पेटीएम मॉल के बिजनेस को बढ़ाने के लिए कंपनी 800 से भी ज्‍यादा लोगों को वन97 कम्‍युनिकेशंस से ई-कॉमर्स विंग में ला चुकी है. हाल ही में पेटीएम मॉल ने 20 करोड़ डॉलर का फंड रेज किया था. यह फंड उसे एसएआईएफ पार्टनर्स और अलीबाबा ग्रुप्‍स होल्डिंग्‍स की तरफ से मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *