जीत से उत्साहित राजनाथ का राहुल पर तंज, बोले- सिर मुंडवाते ही पड़ गए ओले

जीत से उत्साहित राजनाथ का राहुल पर तंज, बोले- सिर मुंडवाते ही पड़ गए ओले

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनना तय है. पीएम नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेहनत और जातिगत समीकरणों की राजनीति भी कांग्रेस के लिए जीत नहीं ला सकी. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस की हार पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

राजनाथ सिंह ने राहुल पर चुटली लेते हुए कहा कि कुछ नहीं बोलूंगा वो अभी को अध्यक्ष बने हैं और सिर मुंडवाते ही ओले पड़ गए. गृह मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि गुजरात और हिमाचल की जीत बड़ी जीत है यह बात साबित हो गई है कि देश में अगर को सरकार शासन दे सकती है तो वो बीजेपी है. उन्होंने कहा कि गुजरपात की जनता को बीजेपी पर पूरा विश्वास है तभी 22 साल के शासन के बावजूद भी एक बार फिर जनता ने बीजेपी को चुना है.

राजस्थान की सीएम मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरीके से बीजेपी को दोनों राज्यों में बहुमत मिला है इसने स्पष्ट कर दिया है जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इज्जत है और लोग उनका बड़ा सम्मान करते हैं.

राज्यों में विकास की गंगा

राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी राज्यों में विकास की गंगा बह रही है और देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है. इन परिणामों को देख कर पूरा विश्वास है कि हमारे सभी कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार होगा.

कांग्रेस हार से ले सबक

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की जीत पर कहा कि गुजरात की जीत कांग्रेस के लिये सीख है कि विकास पर प्रश्न खड़ा करना ग़लत था. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान अशिष्ट भाषा का प्रयोग करना सबके लिये एक सीख होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिस तरह कांग्रेस हारी है उससे साफ़ है कि जनता ने बांटने की राजनीति को नकार दिया है. योगी ने कहा कि देश इसी तरह यशस्वी नेतृत्व को स्वीकार करेगा.

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुजरात में कांग्रेस की जीत पर कहा कि सारे कौए इकट्ठे होकर भी कांग्रेस को जीत नहीं दिला सके. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने बीजेपी की जीत पर कहा पीएम मोदी एक ऐसे नेता हैं जिनके कोई निजी स्वार्थ नहीं है और देश सेवा ही उनका प्रमुख लक्ष्य है. यही वजह है कि देश की जनता उनमें लगातार अपना विश्वास जता रही है.  

कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई

केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मणा सीतारमण ने बीजेपी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर ये पार्टी के लिए बड़ी जीत है. उन्होंने कहा कि गुजरात और हिमाचल के कार्यकर्ताओं से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक ने जिस तरीके से मेहनत है यह नतीजे उसी का परिणाम हैं. पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी पहली ही पारी में शून्य पर आउट हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *