राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने स्कूली क्रिकेट में बना डाले 150 रन

एक तरफ हेड कोच राहुल द्रविड़ के निर्देशन में भारत की अंडर-19 टीम न्यूजीलैंड में वर्ल्ड कप के लिए तैयार है, जबकि इधर उनके बेटे समित ने शतकीय पारी खेलकर सुर्खियां बटोरी हैं. दरअसल, समित द्रविड़ ने कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के अंडर-14 बीटीआर कप में माल्या इंटरनेशनल स्कूल की ओर से खेलते हुए 150 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

राहुल द्रविड़ 11 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे मनाएंगे. इससे पहले उनके लिए बेटे ने उन्हें अपनी शतकीय पारी का तोहफा दिया है.

सुनील जोशी के बेटे आर्यन का भी शतक

मजे की बात यह है कि पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी के बेटे आर्यन जोशी ने समित से ज्यादा रन बनाए. आर्यन ने 154 रनों की जबर्दस्त पारी खेली. इन दोनों के शानदार शतकों के सहारा माल्या स्कूल ने 50 ओवरों में 500 रन ठोक डाले. पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरे विवेकानंद स्कूल की टीम महज 88 रनों पर सिमट गई.

 

लगातार कर रहे शानदार बल्लेबाजी

ऐसा पहली बार नहीं, जब समित ने धाकड़ बल्लेबाजी की. दो साल पहले समित ने टाइगर कप टूर्नामेंट में बेंगलुरु क्रिकेट क्लब के लिए फ्रैंक एंथोनी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 125 रन बनाए थे. 9 साल के समित ने सितंबर 2015 में अंडर-12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज में बेस्ट बैट्समैन का अवॉर्ड जीता था. तब उन्होंने अपने स्कूल के लिए मैच जिताऊ तीन अर्धशतक (77*, 93, 77) जमाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *