हनीप्रीत की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू, गौरीफन्टा बॉर्डर के रास्ते नेपाल भागने की खबर

बलात्कारी बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद पुलिस उसकी सबसे बड़ा राजदार मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को ढूंढ रही है. हनीप्रीत को लेकर जो भी सुराग मिल रहे हैं पुलिस उन पर काम कर रही है.

आज खबर आयी कि हनीप्रीत एक गाड़ी में सवार होकर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के जंगलों के रास्ते नेपाल भाग गयी है. हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में लखीमपुर पहुंची. पुलिस ने गाड़ी के मालिक का पता लगा लिया है लेकिन हनीप्रीत का सही पता लगाना अब भी उसके लिए चुनौती बना हुआ है.

कल खबर आयी थी कि हनीप्रीत मुंबई के रास्ते सात समंदर पार भागने की कोशिश कर रही है. हालांकि बाद में यह खबर भी झूठ निकली.

कल एबीपी न्यूज़ ने खुलासा किया था कि जेल में बाबा से मिलने के लिए जिन दस लोगों की लिस्ट सौंपी गयी है उसमें हनीप्रीत का भी नाम था. लेकिन इन सब के बीच सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिर हनीप्रीत है कहां ?

हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने और साजिश रचने का आरोप
हनीप्रीत पर राम रहीम को भगाने की साजिश रचने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक 25 अगस्त को जब राम रहीम को जेल ले जाया जा रहा था तब हनीप्रीत ने साजिश के तहत राम रहीम के गुंडों को हिंसा के लिए भड़काया था. पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत ने हिंसा के बीच राम रहीम को लेकर फरार होने की साजिश रची थी.

एबीपी न्यूज की पड़ताल में पता चला है कि रोहतक की सुनारिया जेल से हनीप्रीत के साथ तीन आदमी निकले थे जिनमें से एक का नाम है संजय चावला. संजय चावला ही वो शख्स है जिसने हनीप्रीत को आखिरी देखा था. संजय चावला के मुताबिक डेरे से जुड़े दो आदमी हनीप्रीत को उसके घर से लेकर गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *