वीरे दी वेडिंग में दिखा चार सहेलियों का बोल्ड, सेक्सी और बिंदास अवतार

कलाकार : करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया, सुमित व्यास
निर्देशक : शशांक घोष
मूवी टाइप : ड्रामा कॉमेडी
अवधि : 2 घंटा 5 मिनट
रेटिंग : 3.5/5

फिल्म की कहानी करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया चार बेस्ट फ्रेंड्स पर आधारित है। फिल्म करीना की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। करीना शादी करना चाहती हैं लेकिन कमिटमेंट से डरती हैं। वहीं सोनम करियर ओरियंटेड, स्वरा बिंदास और जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती है जबकि शिखा की कहानी कुछ अलग ही है। वहीं, एक्टर के रोल में टीवी का जाना-माना चेहरा सुमित व्यास नजर आ रहे हैं। फिल्म मॉडर्न समय और मॉडर्न गर्ल्स को ध्यान में रखकर लिखी गई है। डायरेक्टर शशांक घोष ने कहानी को मजेदार ढंग से लिखा है। फिल्म की कहानी काफी हद तक महिलाओं के ड्रीम्स को छूती है। फिल्म का म्यूजिक समेत कुछ डॉयलोग्स काफी मजेदार हैं, जो आपको ठहाके लगाने में मजबूर कर देगा। फिल्म का पहला हाफ काफी मजेदार है। सेकंड हाफ में कहानी थोड़ी कमजोर होने के बाद भी फिल्म दिलचस्प है। समाज्ञा की टीम ने आईनॉक्स फोरम में ‘वीरे दी वेडिंग’ के फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर जानी दर्शकों की राय
राहुल खंडेलवाल कहते हैं कि फिल्म की कहानी दिल्चस्प है। बॉलीवुड में दोस्तों पर बनी फिल्मे बहुत है, लेकिन इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों की दोस्ती पर है, जो इस फिल्म को अलग बनाती है। उन्होंने बताया कि उनकी फेवरेट एक्टर करीना है और करीना की एक्टिमंग बेहद पसंद आयी।
यश अग्रवाल को फिल्म बहुत अच्छी लगी। उन्होंने कहा कि फिल्म मनोरंजक है। फिल्म में कुछ डायलॉग्स है और कई ऐसे सीन है जिन्हे देख के खूब हंसी आएगी। फिल्म के गाने भी अच्छे हैं।
जैनत कहती है कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री स्वरा भास्कर हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी महिलाओं पर आधारित है। सभी ने बेहतरीन अभिनय किया है। मुझे फिल्म काफी पसंद आयी।
फरदीन हक कहते है कि फिल्म अच्छी लगी लेकिन इससे और बेहतर हो सकता था। फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं, जिनसे लोग खुद को जोड़ पाएंगे। फिल्म के गाने ‘तारीफां’ और ‘भांगड़ा ता सजदा’ जैसे गाने है जो खूब एंटरटेन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *