TVS ने उतारा विक्टर का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए

कोलकाता : त्योहारी सीजन को देखते हुए दोपहिया और तिपहिया वाहन विनिर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने आज अपनी लोकप्रिय 110 सीसी की मोटरसाइकिल विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया। हाल ही में कंपनी ने स्टार सिटी प्लस का उन्नत संस्करण भी उतारा था। कंपनी ने बयान में कहा, टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया जा रहा है जिसमें पुराने विक्टर के मुकाबले ज्यादा फीचर्स हैं।

नए प्रीमियम विक्टर को स्टीकर, क्रोम क्रैश गार्ड पैरों को दुर्घटना से बचाने के लिए लगाने वाला कवर, डेलाइट रनिंग लाइट, नई तरह का सीट के पीछे लगने वाला हैंडल के साथ उतारा गया है। टीवीएस विक्टर में तीन वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। प्रीमियम संस्करण में केवल डिस्क ब्रेक का विकल्प मौजूद है जबकि सामान्य मॉडलों में डिस्क और ड्रम दोनों विकल्प मौजूद है।

टीवीएस मोटर कंपनी के उपाध्यक्ष विपणन मोटरसाइकिल, स्कूटर और कारपोरेट ब्रांड अनिरुद्ध हलधर ने कहा, टीवीएस मोटर कंपनी में, हम लगातार ग्राहकों को बेहतर तकनीकी और शानदार अनुभव देने का प्रयास करते हैं। टीवीएस विक्टर के प्रीमियम संस्करण में ग्राहक को गुणवाा और प्रदर्शन के साथ स्टाइलिश अनुभव भी मिलेगा। तमिलनाडु में टीवीएस के प्रीमियम संस्करण की शोरूम कीमत 57,100 रुपये है।

https://youtu.be/Qt6b9gGujOI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *