हॉस्पिटल में महिला मरीज से वार्ड बॉय ने किया रेप, देखता रहा होमगार्ड

हैदराबाद के उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल के एक वार्ड बॉय और हॉस्पिटल में तैनात होमगार्ड को एक महिला मरीज से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वार्ड बॉय पर रेप का आरोप है, जबकि होम गार्ड मूकदर्शक बना महिला से रेप होते देखता रहा.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी वार्ड बॉय ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. पुलिस ने बताया घटना बुधवार की है.

जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय महिला पहले अपने पति के दुर्व्यवहार की शिकायत करने बजरंग हिल्स पुलिस स्टेशन गई थी. वहां से पुलिस ने महिला को इलाज के लिए उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल भेज दिया. 

हॉस्पिटल में महिला का इलाज भी हुआ. उपचार के बाद महिला हॉस्पिटल के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित वेटिंग हॉल में बैठी हुई थी. तभी वहां आरोपी वार्ड बॉय पहुंचा और महिला को अपने साथ हॉस्पिटल की पहली मंजिल पर ले गया.

वहां एक कमरे में उसने महिला से रेप किया और किसी को कुछ न बताने की धमकी दी. उसने महिला को धमकाया कि अगर उसने किसी से घटना के बारे में बताया तो उसे इसका बुरा अंजाम भुगतना होगा.

महिला के साथ रेप किए जाने के दौरान हॉस्पिटल में तैनात होम गार्ड सबकुछ खड़ा देखता रहा , लेकिन उसने कुछ नहीं किया. आरोपी वार्ड बॉय के साथ होम गार्ड बेरला नागार्जुन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *