कैलिफोर्निया की नदी से मिला लापता अंतिम सदस्य का शव

कैलिफोर्निया सड़क हादसे में लापता भारतीय परिवार के अंतिम सदस्य का शव भी मिल गया है. 11 दिन पहले अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में एक उफनती नदी में थोत्तापिली परिवार की एसयूवी कार (SUV Car) गिर गई थी, तब से इस परिवार की तलाश की जा रही थी. सांता क्लारिता का रहने वाला थोत्तापिली परिवार 5 अप्रैल को छुट्टियां मनाने अपनी होंडा पायलट कार में सवार होकर रेडवुड कोस्ट हाइवे से गुजर रहा था और उसी दौरान पूरा परिवार लापता हो गया था. उनके लापता होने के दौरान खबरें आई थी कि एक वाहन उत्तरी कैलिफोर्निया में उफनती ऐल नदी में गिर गया है.

12 वर्षीय अंतिम सदस्य का भी मिल गया शव

तलाश कर्मियों ने कल 12 वर्षीय सिद्धांत थोत्तापिली का शव खोज निकाला, जो कि लापता परिवार का अंतिम सदस्य था.

मेनडोसिनो काउंटी शेरिफ के कार्यालय की ओर से कहा गया कि एल नदी में हादसे की जगह से करीब 9 किलोमिटर डाउनस्ट्रिम में भारतीय परिवार का वाहन फंस गया था. जहां से 41 वर्षीय संदीप थोत्तापिली और 9 वर्षीय सांची फंसे मिले थे, पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

शुक्रवार को नदी के एक अन्य इलाके से एक वयस्क महिला का शव बरामद हुआ था, उनकी पहचान 38 वर्षीय सौम्या थोत्तापिली के रूप में हुई थी.

यात्रा के बीच में एक मित्र से मिलने के लिए भी रुकना था

परिवार पोर्टलेंड, ओरिगोन से छुट्टियां मनाने के लिए निकला था. उनको बीच में सेन जोस में एक मित्र से मिलने के लिए भी रुकना था, पर वो वहां तक नहीं पहुंच पाए और 8 अप्रैल को उनको आधिकारिक तौर पर लापता घोषित कर दिया गया. बचाव दल को भारी बारिश के चलते परिवार के तलाशने में काफी परेशानी हुई. पर बारिश के बाद जब उफनती नदी में पानी कम हुआ तब उनको परिवार की कार और उनके कुछ निजी समान हाथ लगे, जिससे इस बात की पुष्टि हुई की कार थोत्तापिली परिवार की ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *