बेजल लेस डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 845 के साथ आएगा MI 7

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी इसी साल अपना फ्लैगशिप सीरीज स्मार्टफोन MI 7 लॉन्च करेगी. अगले कुछ महीनों में इसे लॉन्च किया जाएगा. लेकिन इससे पहले भी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में शायद कंपनी Mi 2s लॉन्च करेगी.  

Mi 6 हालांकि भारत में तो लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस बार अपना फ्लैगशिप Mi 7 भारत में लॉन्च करेगी. Mi 7 से जुड़ी रिपोर्ट्स और लीक्ड जानकारियां भी सामने आनी शुरू हो गई हैं.  

प्लेफुल ड्रॉयड की तरफ से खबर है कि Mi 7 में 8GB रैम दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर दिया जाना तय है, क्योंकि कंपनी ने इसके बारे में पहले ही बता दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक Mi 7 में 128GB इंटरनल मेमोरी होगी. हालांकि एक दूसरा वेरिएंट भी आ सकता है जिसमें 6GB रैम दिया जाएगा.  

हाल ही में Mi Mix 2s की जानकारियां भी लीक हुई हैं जिसे कंपनी इसी महीने आखिर में पेश कर सकती है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया जाएगा. डिजाइन और डिस्प्ले की बात करें तो यहां आपको बेजल लेस डिस्प्ले देखने को मिलेगी जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. इसकी स्क्रीन फुल एचडी प्लस होगी.      

इसकी बैटरी 4480mAh की होगी और यह दो वेरिएंट में आ सकता है. एक स्क्रीनशॉट भी लीक हुआ है जिसमें देखा जा सकत कि इसमें शाओमी का कस्टम यूजर इंटरफेस MIUI 9 दिया गया है.  

शाओमी भारत में 14 फरवरी को नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके लिए मीडिया इन्वाइट भेजे जा चुके हैं और इस दिन कंपनी Redmi Note 5 लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा भी दूसरे प्रोडक्ट्स इस दिन पेश किए जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *